trendingPhotosDetailhindi4120740

तलाक के बाद सिंगल लाइफ जी रही हैं ये 5 भोजपुरी हसीनाएं, नहीं की दूसरी शादी

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की कई एक्ट्रेस हैं, जिनका शादी के कुछ वक्त बाद ही तलाक हो गया था. वहीं, ये एक्ट्रेस इतने लंबे वक्त बाद भी सिंगल लाइफ जी रही हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने काम और खूबसूरती के दम पर पहचान हासिल की है. साथ ही दर्शकों के बीच भी ये एक्ट्रेस काफी लोकप्रिय हैं. वहीं, आज हम भोजपुरी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका शादी के कुछ वक्त के बाद तलाक हो गया और अपने परिवार और बच्चों के साथ सिंगल लाइफ खुशी-खुशी बिता रही हैं.

1.Anjana Singh

Anjana Singh
1/5

अंजना सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने साल 2013 में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद अंजना और यश का तलाक हो गया. कपल की एक बेटी भी है, जो कि अंजना के साथ रहती है. बता दें कि तलाक के लंबे वक्त के बाद भी अंजना ने दूसरी शादी नहीं की है और वह अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं और खुशी-खुशी अपनी सिंगल लाइफ बिता रही हैं. 
 



2.Shweta Tiwari

Shweta Tiwari
2/5

लिस्ट में दूसरा नाम श्वेता तिवारी का है, जो कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. लेकिन कपल का बाद में तलाक हो गया था. एक्ट्रेस ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. वहीं, राजा और श्वेता की एक बेटी है, जिसका नाम पलक तिवारी है. दोनों के तलाक के बाद श्वेता ने टीवी एक्टर अभिनव संग शादी की थी. अभिनव कोहली से भी श्वेता का तलाक हो गया था. कपल का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश है. वहीं, अभिनव से अलग होने के बाद श्वेता अपनी बेटी पलक और रेयांश के साथ अपनी लाइफ बिता रही हैं. 



3.Pakkhi Hegde

Pakkhi Hegde
3/5

लिस्ट में तीसरा नाम पाखी हेगड़े का है. पाखी भोजपुरी इंडस्ट्री काफी और उन्होंने उमेश हेगड़े के साथ शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी लंबी नहीं चली और उनका तलाक हो गया. कपल के दो बच्चे भी हैं और उमेश के साथ तलाक के बाद दोनों बच्चे पाखी के साथ रह रहे हैं. वहीं बता दें कि इस शादी के बाद पाखी ने दोबारा शादी नहीं की. 
 



4.Alina Shaikh

Alina Shaikh
4/5

भोजपुरी एक्ट्रेस अलीना शेख ने साल 2016 में एक्टर मुदस्सिर बेग से शादी की थी. लेकिन कुछ सालों के बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. बता दें कि शादी के एक साल बाद ही कपल का रिश्ता टूट गया था और तब से अलीना सिंगल लाइफ बिता रही हैं. 



5.Rashami Desai

Rashami Desai
5/5

रश्मि देसाई भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. उन्होंने हिंदी टीवी शो में भी काम किया है और घर घर अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने टीवी शो उतरन के को-स्टार नंदीश संधु के साथ 2012 में शादी की. लेकिन कपल का सिर्फ दो साल में ही तलाक हो गया था. वहीं, पति से तलाक के बाद रश्मी अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और फिलहाल वो सिंगल लाइफ जी रही हैं.
 



LIVE COVERAGE