Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक की खबरों के बीच वाइफ और बच्चों के साथ नजर आए Fardeen Khan, फैंस ने ली राहत की सांस

बीते दिनों खबर आई थी कि Fardeen Khan और उनकी पत्नी Natasha Madhvani के रिश्ते में दरार आ गई. कहा जा रहा था कि दोनों बीते एक साल से अलग रह रहे हैं पर इन सब खबरों के बीच एक्टर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ नजर आए.

तलाक की खबरों के बीच वाइफ और बच्चों के साथ नजर आए Fardeen Khan, फैंस ने ली राहत की सांस

Fardeen Khan with his wife and family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कभी बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाने वाले एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वो फिल्मी पर्दे से तो सालों से दूर हैं पर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए थे. कुछ समय पहले खबर आई थी कि फरदीन की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा था कि वो बीते एक साल से दोनों एक दूसरे से अलग (Fardeen Khan divorce rumours) रह रहे हैं. इसी बीच एक्टर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आए जिससे उनके तलाक की खबरें खारिज हो गई हैं. 

दरअसल कुछ समय पहले ईटाइम्स की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया कि फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. कपल के बीच दूरियां बढ़ गई थीं और वो बीते एक साल से अलग रह रहे हैं. तब कहा जा रहा था कि फरदीन मुंबई में हैं और उनकी पत्नी नताशा लंदन में रह रही हैं. इसी बीच विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर की है जिसने उनते अलग होने की खबरों पर विराम लगा दिया है.

इस वीडियो में फरदीन अपनी वाइफ नताशा और दोनों बच्चों के साख नजर आए. विरल ने कैप्शन में लिखा 'फरदीन खान और परिवार को सांताक्रूज में खरीदारी करते देखा गया. ऑनलाइन अफवाहों के बावजूद, वो साथ हैं जिससे साबित होता है कि पारिवारिक प्यार सोशल मीडिया फुसफुसाहट से ज्यादा मजबूत है.'

ये भी पढ़ें: Fardeen Khan और Natasha Madhvani के रिश्ते में आई दरार? एक साल से रह रहे हैं अलग

बता दें कि फरदीन और नताशा ने साल 2005 में ग्रैंड शादी की थी. कपल की शादी बॉलीवुड की सबसे बड़ी और पॉपुलर शादियों में से एक रही है. उनके दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा है अजरियस और एक बेटी है डायनी. 

ये भी पढ़ें: Fardeen Khan बेटी डायनी के साथ हुए स्पॉट, क्यूट जेस्चर देख लोगों ने जमकर की तारीफ

इस साल हुए आईफा अवॉर्ड में फरदीन खान नजर आए थे. उन्हें फिट देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे थे. उनके साथ आईफा में बेटी डायनी भी पहुंची थीं. फरदीन और उनकी लाडली के कई वीडियो सामने आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement