Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

INDIA पर मोदी का तंज, 'ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया'

PM Modi on INDIA: पीएम मोदी ने विपक्ष के गठबंधन INDIA पर तंज कसते हुआ कहा है कि इंडियन मुजाहिदीन और ईस्ट इंडिया कंपनी के नाम भी इंडिया था.

INDIA पर मोदी का तंज, 'ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया'

Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: संसद के मानसून सत्र के चौथे दिन कार्यवाही भी हंगामे की वजह से प्रभावित हो रही है. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया नाम लेने से नहीं हो जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया था.

बीजेपी सांसदों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ और हताश है. उसके रवैये से ऐसा लह रहा है कि उनको लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है. यह बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग हुई. पीएम मोदी के अलावा, बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व भी इसमें शामिल रहा. गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत तमाम मंत्रियों की मौजूदगी में विपक्ष के गठबंधन को जमकर कोसा.

यह भी पढ़ें- संसद Live: मणिपुर पर चर्चा की हो रही मांग, आज फिर से होगा हंगामा?

INDIA पर हमलावर है BJP
संसदीय दल की इस मीटिंग के बाद बीजेपी के तमाम सांसदों और मंत्रियों ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर हमला बोला. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा ,'कांग्रेस की स्थापना AO ह्यूम ने की थी जो कि एक विदेशी नागरिक थे. मुजाहिदीन खुद को इंडियन मुजाहिदीन कहता है. PFI भी खुद को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया कहता है. यह तो फैशन बन गया है कि अपने नाम में INDIA जोड़ लो. ये लोग अर्बन नक्सल हैं और खुद को मान्यता देने के लिए INDIA नाम जोड़ रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- गीतिका शर्मा सुसाइड केस में गोपाल कांडा को राहत, दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने किया बरी

दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा, 'वे संसद में बहस नहीं करना चाहते हैं. अपने नाम में INDIA का इस्तेमाल करके उन्होंने दिखाया है कि वे UPA और कांग्रेस को पसंद नहीं करते हैं.' संजय सिंह को सस्पेंड किए जाने के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा कि वह उच्च सदन में पहुंच गए हैं लेकिन उनका व्यवहार 'सड़क के लफंगे' जैसा है. उन्हें संसद के अंदर नियमों का पालन करना चाहिए.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement