Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गीतिका शर्मा सुसाइड केस में गोपाल कांडा को राहत, दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने किया बरी

Gopal Kanda: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की आत्मत्या के मामले में आरोपी पूर्व मंत्री गोपाल कांड को दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने बरी कर दिया है.

गीतिका शर्मा सुसाइड केस में गोपाल कांडा को राहत, दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने किया बरी

Gopal Kanda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा को दिल्ली की राउस एवेन्य कोर्ट ने बरी कर दिया है. गोपाल कांड एयर होस्टेस गीतिका शर्मा के आत्महत्या केस में आरोपी थी. एयर होस्टेस गीतिका शर्मा को साल 2012 में 5 अगस्त को मृत अवस्था में पाया गया था. वह गोपाल कांडा की MDLR एयरलाइंस में काम करती थी. गीतिका शर्मा ने अपने सुसाइड केस में गोपाल कांडा और MDLR की मैनेजर अरुणा चड्ढा को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था. कुछ दिन फरार रहने के बाद गोपाल कांडा ने सरेंडर कर दिया था.

जब केस दर्ज हुआ था तब गोपाल कांडा हरियाणा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में मंत्री थे. रेप और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के चलते गोपाल कांडा को अपना इस्तीफा देकर मंत्री पद छोड़ना पड़ा था. फिलहाल, वह हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मेघायल में CM आवास पर हुआ हमला, जानिए क्या है इस नए बवाल की वजह

कौन हैं गोपाल कांडा?
गोपाल कांडा हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता हैं. मौजूदा समय में वह हरियाणा की सिरसा विधानसभा सीट से विधायक हैं. इसी मामले में वह 18 महीने जेल में भी रह चुके हैं. गोपाला कांडा ने शुरुआत में जूते-चप्पल की दुकान से जूतों की फैक्ट्री खोली थी. बाद में वह राजनीति में आए और रियल एस्टेट का भी काम किया. साल 2008 में उन्होने MDLR एयरलाइंस की शुरुआत की. हालांकि, कुछ विवादों की वजह से इस कंपनी को बंद करना पड़ा था.

गीतिका शर्मा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था, 'मैं अपने आप को खत्म कर रही हूं. मेरा भरोसा टूट गया है. मेरे साथ धोखा हुआ. गोपाल कांडा और अरुणा चड्ढा ने मेरा विश्वास तोड़ा.' दरअसल, सिर्फ तीन साल में गीतिका शर्मा ट्रेनी से डायरेक्टर पद तक पहुंच गई थी. आरोप थे कि गोपाल कांडा के साथ विवाद की वजह से गीतिका ने कंपनी छोड़ दी थी. वह दुबई में नौकरी करने लगी थी लेकिन फिर से दिल्ली आ गई.

यह भी पढ़ें- घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, सबके सामने पांच-पांच सौ के नोट खा गया पटवारी 

5 अगस्त 2012: गीतिका शर्मा का शव उनके घर पर मिला.
7 अगस्त 2012: पुलिस ने गोपाल कांडा को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन कांडा ने आरोपों से इनकार किया.
8 अगस्त 2012: अरुणा चड्ढा को गिरफ्तार और गोपाल कांडा को फरार घोषित किया गया.
9 अगस्त 2012: गोपाल कांड के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ और घर पर छापेमारी हुई.
17 अगस्त 2012: हाई कोर्ट ने गोपाल कांडा की जमानत याचिका खारिज कर दी.
18 अगस्त 2012: गोपाल कांडा ने पुलिस के सामने आकर सरेंडर कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement