Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने गढ़ पहुंचते ही बदले ममता के तेवर, भूलीं मीटिंग के खाईं कसमें, पढ़ें कांग्रेस को क्यों बताया BJP की टीम

पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी, कांग्रेस और सीपीएम ने हाथ मिला लिया है. बंगाल में तीनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.

अपने गढ़ पहुंचते ही बदले ममता के तेवर, भूलीं मीटिंग के खाईं कसमें, पढ़ें कांग्रेस को क्यों बताया BJP की टीम

Mamta Banerjee (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की महाबैठक हुई. इस बैठक में 2024 में मोदी के विजयरथ को रोकने के लिए महागठबंधन पर 15 से ज्यादा दलों की रणनीति बनी, लेकिन अभी किसी ठोस फैसले पर पहुंचने से पहले ही विपक्षी एकता नींव डगमगाने लगी है. बैठक में शामिल होने के बाद पश्चिम बंगाल (Mamata Banerjee) पहुंची ममता बनर्जी ने बीजेपी, कांग्रेस और सीपीएम पर जमकर हमला बोला है. पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान ममता ने कहा कि बीजेपी महा झूठी पार्टी है, जनता इसके बहकावे न आएं.  वहीं कांग्रेस को ममता ने बीजेपी की टीम बताया. उन्होंने कहा कि बंगाल में तीनों दलों ने हाथ मिला लिया है.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को एक भी वोट न डालें. कांग्रेस और सीपीएम को भी बाय-बाय करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बंगाल में बीजेपी की ही एक टीम है. इसलिए आपको इन्हें वोट देने से बचना होगा. ममता ने कहा कि दिल्ली में हम बीजेपी के खिलाफ महा-घोंट (महागठबंधन) बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बार केंद्र से बीजेपी की सत्ता को हटा देंगे.

ये भी पढ़ें- होटल हो गए फुल, 15 किलोमीटर लंबा जाम, हिमाचल में भारी बारिश से खराब हो गया पर्यटकों का मजा 

'भगवा खेमे के इशारे पर काम कर रही BSF'
ममता बनर्जी ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) पर ‘भगवा खेमे के इशारे पर’ राज्य के सीमावर्ती इलाकों में मतदाताओं को डराने का आरोप लगाया और पुलिस से उनकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने को कहा है. सीमावर्ती जिले में पंचायत चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि ‘कानून-व्यवस्था राज्य का विषय है’ और इसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे जानकारी मिली है कि बीएसएफ के कुछ अधिकारी सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं, मतदाताओं को धमका रहे हैं और उन्हें वोट न देने के लिए कह रहे हैं. मैं लोगों से कहूंगी कि वे डरें नहीं और निडर होकर चुनाव में हिस्सा लें.’ 

यह भी पढ़ें- भारी बारिश से हिमाचल में मची तबाही, असम में आई बाढ़, जानिए दूसरे राज्यों का कैसा है हाल

बीएसएफ द्वारा पिछले साल ग्रामीणों पर कथित गोलीबारी का जिक्र करते हुए बनर्जी ने कहा, ‘‘पुलिस ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज करेगी और कानून अपना काम करेगा.’ बीएसएफ ने तब दावा किया था कि जिन लोगों पर गोलीबारी की गई वे तस्कर थे. बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आठ जुलाई के ग्रामीण चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मात देगी. उन्होंने कहा, ‘हम केंद्र में भाजपा को हराएंगे और देश में विकासोन्मुख सरकार लाएंगे.’ बनर्जी ने कहा कि पार्टी ने चुनाव में अच्छी पृष्ठभूमि वाले उम्मीदवारों को उतारने पर जोर दिया है. उन्होंने कहा कि हम पंचायतों पर नजर रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि जमीनी स्तर पर कोई भ्रष्टाचार न हो.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement