Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar train accident: बिना ड्राइवर के चल पड़ा मालगाड़ी का इंजन, बिहार में टला बड़ा रेल हादसा

Train Accident in Bihar: मालगाड़ी के डिब्बों से सीमेंट अनलोड किया जा रहा था लेकिन इस दौरान ही अचानक इंजन चलने लगा, जिसके चलते ट्रेन बेपटरी हो गई.

Bihar train accident: बिना ड्राइवर के चल पड़ा मालगाड़ी का इंजन, बिहार में टला बड़ा रेल हादसा

Train Accident Bihar Samastipur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के समस्तीपुर (Bihar Train Accident) में आज एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बचा. यहां एक रैक प्वाइंट पर खड़ी मालगाड़ी अचानक बेपटरी से उतर गई. इस घटना से अफरा तफरा मच गई. मालगाड़ी का इंजन अचानक चलने लगा था, जबकि इंजन में कोई लोकोपायलट नहीं था. अधिकारी ये जांच करने में जुटें हैं कि आखिर इंजन कैसे चलने लगा. हालांकि राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई खास नुकसान नहीं हुआ है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्पूरीग्राम स्टेशन के रैक प्वाइंट पर खड़ी मालगाड़ी से सीमेंट अनलोड किया जा रहा था. तभी मालगाड़ी का इंजन अचानक आगे बढ़ गया और मालगाड़ी बेपटरी हो गई. इतना ही नहीं, इंजन के 4 चक्के पटरी से उतर गए.

यह भी पढ़ें- अपने गढ़ पहुंचते ही बदले ममता के तेवर, भूलीं मीटिंग के खाईं कसमें, पढ़ें कांग्रेस को क्यों बताया BJP की टीम  

अचानक चल पड़ा इंजन तो डर गए मजदूर

ट्रेन के बेपटरी होने पर वहां काम कर रहे मजदूरों के हाथ पांव फूल गए. उन्होंने तत्काल घटना की सूचना रेल अधिकारियों को दी. इसके बाद समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी और रेलवेकर्मी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव में जुट गए हैं. जानकारी के मुताबिक रैक से अलग डब्लू ए जी 9 - 41079 नंबर का इंजन लगा हुआ था. सीमेंट अनलोड कर रहे मजदूरों ने बताया कि करीब 10:30 बजे अचानक ही इंजन आगे की ओर बढ़ने लगा. 

यह भी पढ़ें- नाती की 10 दिन पहले हो गई थी मौत, फिर भी लाश के साथ रह रही थी नानी, बदबू ने खोला राज

ढलान के कारण चलने लगा था इंजन

मजदूरों ने बताया कि इंजन के चक्के पर लकड़ी का गुटका भी लगाया गया था. इसके बावजूद इंजन आगे बढ़ गया और कुछ दूर जाने के बाद चार चक्के बेपटरी हो गए. रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि इंजन जिस ओर लगा हुआ था, वहां पर ऊंचाई है और आगे की ओर ढलान है, संभव है ढलान के कारण ही इंजन आगे की ओर बढ़ गया होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement