Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: पहले दो मैचों में नहीं खेलेगा भारत का यह स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया को बड़ा झटका

K L Rahul Asia Cup: टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बताया है कि ओपनर बल्लेबाज और विकेटकीपर के एल राहुल एशिया कप के पहले दो मैचों में नहीं खेलेंगे.

Asia Cup 2023: पहले दो मैचों में नहीं खेलेगा भारत का यह स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया को बड़ा झटका

Team India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: इस साल के एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद उसे नेपाल के खिलाफ भी खेलना है. अभी तक भारतीय टीम के प्लेइंग-11 को लेकर कुछ तय नहीं है. इस बीच टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने यह साफ कर दिया है कि पहले दो मैचों में के एल राहुल नहीं खेलेंगे. चोट के बाद वापसी कर रहे के एल राहुल टीम में ओपनर के तौर पर शामिल किए गए हैं. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ही ओपनिंग करेंगे. के एल राहुल के न खेलने पर ईशान किशन को विकेटकीपर के तौर पर मौका मिल सकता है.

    भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बताया है, 'के एल राहुल की प्रोग्रेस काफी अच्छी है लेकिन वह भारत के पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. पहले दो मैच पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ हैं.' बता दें कि इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मैट में खेला जा रहा है और श्रीलंका और पाकिस्तान संयुक्त रूप से इसकी मेजबानी कर रहे हैं. हालांकि, भारत के सभी मैच पाकिस्तान से बाहर ही रखे गए हैं.

    यह भी पढ़ें- एशिया कप के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप पहुंचे पंत, देखें कैसे की दोस्तों संग मस्ती

    IPL में चोटिल हुए थे के एल राहुल
    बता दें कि ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल IPL 2023 के दौरान जांघ में चोट लगने के बाद चोटिल हो गए थे. सर्जरी के बाद वह एनसीए में थे. हालांकि, अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं लेकिन उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल किया गया है. अब सवाल उठ रहा है कि अगर के एल राहुल पूरी तरह से फिट नहीं थे तो उन्हें टीम में चुनकर 17 सदस्यों की टीम बनाई ही क्यों गई. बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को स्टैंड बाय पर रखा गया है.

    यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का पहला गोल्ड

    एशिया कप के लिए भारतीय टीम
    भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement