Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: टीम इंडिया की जबरदस्त बल्लेबाजी ने बढ़ाई कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन, वर्ल्ड कप में कैसे तय होगा प्लेइंग इलेवन

Team India in World Cup 2023: टीम इंडिया का पूरा बैटिंग ऑर्डर फिलहाल फॉर्म में नजर आ रहा है लेकिन इस खुशखबरी के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा के सामने नई चुनौतियां खड़ी हो गई है.

World Cup 2023: टीम इंडिया की जबरदस्त बल्लेबाजी ने बढ़ाई कप्तान रोहित शर्मा की टें�शन, वर्ल्ड कप में कैसे तय होगा प्लेइंग इलेवन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वनडे वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में अब महज हफ्ते भर का वक्त बचा है. भारत समेत सभी टीमों के स्क्वॉड का चयन हो गया है. टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया का प्रदर्शन दूसरे मुकाबले में भी शानदार रहा है. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक बड़ी टेंशन खड़ी हो गई है.

दरअसल, टीम इंडिया के बल्लेबाज इस समय फॉर्म में हैं. शुभमन गिल से लेकर श्रेयस अय्यर, ईशान किशन केएल राहुल, सूर्य कुमार यादव सभी का बल्ला वर्ल्ड कप से पहले आग उगलने लगा है. गेंदबाजों की बात करें तो मोहम्मद शमी से लेकर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज तक फुल फॉर्म में है और इसके बावजूद रोहित शर्मा के लिए टेंशन बढ़ गई है. 

यह भी पढ़ें- भारत का एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल पक्का, टीम में लौट रही है यह दिग्गज 

बेहतरीन फॉर्म में हैं टीम इंडिया के बल्लेबाज

एशिया कप के शुरुआती मैचों के बीच टीम इंडिया से जुड़े केएल राहुल ने पाकिस्तान से लेकर श्रीलंका सभी के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली थी. केएल राहुल के प्रदर्शन को लेकर उठते सवालों का जवाब एशिया कप में उनका प्रदर्शन था. यहीं नहीं ईशान किशन से लेकर श्रेयस अय्यर सभी ने बेहतरीन पारी खेली है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज दूसरे वनडे में भी श्रेयसर धमाकेदार बैटिंग कर रहे हैं. 

इसके अलावा फिनिशर के तौर पर सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन भी वनडे में सुधरने लगा है, जो कि टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है. कुछ हफ्तों पहले ही टीम इंडिया के चार  नंबर की समस्या को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट एक्सपर्ट टीम की आलोचना कर रहे थे लेकिन केएल राहुल की वापसी और ईशान किशन की धमाकेदार पारियों ने पूरा गेम ही चेंज कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: अब महिलाओं ने बांग्लादेश का कर दिया श्रीलंका वाला हाल, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

रोहित के सामने बड़ी है टेंशन

आज की बात करें तो टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर के कई दावेदार हैं जो कि बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. केएल राहुल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पंड्या सभी का प्रदर्शन बेहतरीन है और फिलहाल सभी फॉर्म में हैं. 
ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी कि वो किसे खिलाएं और किसे बेंच पर बिठाएं, क्योंकि मिडिल ऑर्डर में एक से एक दावेदार बैठे हैं.

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन पर दिग्गज ने दी चेतावनी, बोले 'कप्तान खेलेंगे बहुत बड़ा जुआ'

क्या हो सकती है परफेक्ट प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement