Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Railway: तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन अचानक ट्रैक पर आ गया हाथी, फिर जो हुआ सोच नहीं सकते

यह घटना उत्तर बंगाल की है और वीडियो वहां के डिविजनल रेलवे मैनेजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर किया.

Indian Railway: तेज रफ्तार से आ रही थी ट्रेन अचानक ट्रैक पर आ गया हाथी, फिर जो हुआ सोच नहीं सकते
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रेलवे ट्रैक पर अक्सर ही हादसों की खबरें आती रहती हैं लेकिन कभी-कभी लोको पायलट सूझबूझ से बड़े हादसे टाल भी देते हैं. फिलहाल इंटरनेट पर ऐसी ही एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेन सीधे-सीधे ट्रैक पर आ रही होती है कि इतने में एक हाथी का बच्चा ट्रैक की तरफ बढ़ना लगता है.

ड्राइवर समय रहते ही हाथी को देख लेता है और ब्रेक लगाकर उसकी जान बचा लेता है. खास बात यह है कि ड्राइवर ने इस पूरी घटना की वीडियो भी बनाई. इसलिए पूरा सीन सभी के सामने है. किस तरह मस्ती करते हुए हाथी अचानक ट्रैक पर आ जाता है. इसे ट्रैक पर आता देख ड्राइवर पहले से ही सतर्क हो जाता है और ब्रेक लगा लेता है. मासूम हाथी तो समझ भी नहीं पाता कि ट्रेन आ कहां से रही थी और अचानक रुक कैसे गई.   

यह भी पढ़ें: Shocking! Space से गिरे तीन गोले, लोग बोले - इनके अंदर एलियन हैं !

यह घटना उत्तर बंगाल की है और वीडियो वहां के डिविजनल रेलवे मैनेजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार और तरीफें मिल रही हैं. DRM ने अपने ट्वीट नें लिखा इंटरसिटी एक्सप्रेस चला रहे श्री आर.आर कुमार और एस कुंदु ने अचनक ट्रैक पर एक हाथी देखा और समय पर ब्रेक लगा कर जानवर की जान बचाई.

यह भी पढ़ें: VIRAL: मछली पकड़ने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गया, पागलपंती से भरा वीडियो वायरल

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement