trendingPhotosDetailhindi4015108

Assembly Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे पीएम मोदी, फूल बरसाकर कार्यकर्ताओं ने किया वेलकम

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बाजी मारी है और 4 राज्यों में बहुमत पाकर सरकार बनाने जा रही है. इस मौके पर पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 10, 2022, 07:33 PM IST

पीएम मोदी आज 5 राज्यों की विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचे. उत्तर प्रदेश में बहुमत मिलने के साथ बीजेपी को गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में भी बहुमत मिला है. जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का स्वागत फूल बरसाकर और जोरदार नारे लगाकर किया है. 

1.स्वागत के लिए मौजूद थे पार्टी अध्यक्ष

स्वागत के लिए मौजूद थे पार्टी अध्यक्ष
1/4

पीएम मोदी जब पार्टी दफ्तर पहुंचे तो गेट पर स्वागत के लिख बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे. उन्होंने फूल देकर पीएम का स्वागत किया. इधर जीत के उत्साह में डूबे कार्यकर्ताओं ने भी जोरदार नारे लगाए.



2.फूल बरसाकर हुआ जोरदार स्वागत

फूल बरसाकर हुआ जोरदार स्वागत
2/4

चार राज्यों में मिली जीत का क्रेडिट पीएम मोदी को दिया जा रहा है और जब पीएम बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर स्वागत किया है. पीएम ने भी हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया.



3.पीएम के स्वागत के लिए बड़े पैमाने पर जुटे कार्यकर्ता

पीएम के स्वागत के लिए बड़े पैमाने पर जुटे कार्यकर्ता
3/4

चार राज्यों में मिली जीत से बीजेपी के समर्थक उत्साहित हैं. पीएम के कार्यालय आने की वजह से पार्टी के दफ्तर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे. दफ्तर के आस-पास भी समर्थकों की भारी भीड़ जुटी थी.



4.बीजेपी अध्यक्ष का भी जोरदार हुआ स्वागत

बीजेपी अध्यक्ष का भी जोरदार हुआ स्वागत
4/4

इस जीत के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी खूब तारीफ हो रही है. कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में भी फूल बरसाए और जमकर ढोल-नगाड़े बजाए थे.



LIVE COVERAGE