trendingPhotosDetailhindi4008598

UP Election 2022: प्रियंका गांधी घर-घर जाकर दिल जीतने की कर रही हैं कोशिश, बीजेपी समर्थकों से ये कहा

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले फेज का मतदान है. आज प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए अलीगढ़ पहुंची. उन्होंने बीजेपी समर्थकों से भी मुलाकात की है.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 05, 2022, 04:40 PM IST

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में काफी वक्त से खूब मेहनत कर रही हैं. चुनाव प्रचार के लिए आज अलीगढ़ में लोगों से मिलीं. इस दौरान उन्होंने दुकानदारों और आम लोगों की समस्याएं सुनीं. कुछ बीजेपी समर्थक भी उन्हें मिले थे. उन्होंने उनसे भी बात की और मुद्दों पर वोट देने का आग्रह किया. 

1.डोर-टू-डोर कैंपेन कर रही हैं प्रियंका

डोर-टू-डोर कैंपेन कर रही हैं प्रियंका
1/5

प्रियंका गांधी कोरोना पाबंदियों की वजह से घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से संवाद कर रही हैं. अलीगढ़ में घर-घर जाकर उन्होंने लोगों से बात की और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली है. उन्होंने दुकानदारों से भी मुलाकात की और कोरोना महामारी की वजह से हुई परेशानियों के बारे में बातचीत की है. 



2.बीजेपी समर्थकों से भी की खास अपील 

बीजेपी समर्थकों से भी की खास अपील 
2/5

चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें कुछ बीजेपी समर्थक भी मिले थे. उन्होंने उनसे भी मुलाकात की और कहा कि वोट मुद्दों पर ही दें. उन्होंने खास तौर पर आग्रह किया कि चुनाव में वोट रोजगार के मुद्दों पर ही डालें. 



3.विपक्षी भी मान रहे हैं प्रियंका की मेहनत को

विपक्षी भी मान रहे हैं प्रियंका की मेहनत को
3/5

प्रियंका गांधी 2019 लोकसभा चुनावों के बाद से ही प्रदेश में मेहनत कर रही हैं. उनकी सक्रियता भी नजर आ रही है. इन चुनावों के नतीजे जो भी हों लेकिन विपक्षी दल भी मान रहे हैं कि वह काफी मेहनत कर रही हैं. कई इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने भी कहा है कि उन्हें खुशी है कि प्रदेश में कांग्रेस अपनी सक्रियता बढ़ा रही है.



4.महिलाओं और रोजगार के मुद्दे उठा रही हैं

महिलाओं और रोजगार के मुद्दे उठा रही हैं
4/5

प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार में खास तौर पर रोजगार के मुद्दे को उठा रही हैं. उन्होंने महिला सुरक्षा को भी अहम मुद्दा बनाया है. कांग्रेस ने लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा भी दिया है. सोशल मीडिया पर दिखने वाले प्रचार में भी अक्सर वह महिलाओं को संबोधित करती नजर आती हैं.



5.लोगों में प्रियंका को देखने-सुनने की दिखती है उत्सुकता

लोगों में प्रियंका को देखने-सुनने की दिखती है उत्सुकता
5/5

चुनाव नतीजे भले जो भी रहें लेकिन उनके प्रचार में लोग उन्हें देखने-सुनने के लिए पहुंच रहे हैं. कुछ दिन पहले वेस्ट यूपी में राहुल गांधी ने भी घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया था.



LIVE COVERAGE