trendingPhotosDetailhindi4009563

UP Election 2022: बच्ची के साथ सेल्फी, मटर के खेत में पहुंची...प्रियंका गांधी का ऐसा रहा अंदाज

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी का इन दिनों अलग अंदाज नजर आ रहा है. आज प्रचार के बीच में वह मटर के खेत में कुछ देर रूकी थीं.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 10, 2022, 07:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के चुनाव में पहले फेज की वोटिंग आज खत्म हो गई है. दूसरे फेज की वोटिंग 14 फरवरी को है. आज चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का अलग ही अंदाज नजर आया था. कभी वह बच्ची को कार पर बिठाती दिखीं तो कभी मटर के खेत में लड़कियों से बतियाती नजर आई थीं. देखें चुनाव प्रचार की ऐसी ही कुछ तस्वीरें.

1.समर्थकों का किया अभिवादन

समर्थकों का किया अभिवादन
1/5

प्रियंका ने आज मुरादाबाद और रामपुर में रोड शो और चुनाव प्रचार किया था. इस दौरान उन्हें देखने के लिए काफी लोग जुटे हुए थे. समर्थकों की ओर बार-बार वह हाथ हिलाकर अभिवादन करती भी दिखी थीं. बीजेपी और केंद्र सरकार पर भी उन्होंने चुनावी सभी में जमकर हमला बोला था.



2.बच्ची पर लुटाया प्यार

बच्ची पर लुटाया प्यार
2/5

प्रियंका को देखने के लिए एक बच्ची भी पहुंची थी. वह बार-बार हाथ हिलाकर उनका ध्यान अपनी ओर करने की कोशिश कर रही थी. इस दौरान प्रियंका ने सुरक्षा गार्ड की मदद से बच्ची को ऊपर कार की बोनट पर बुलाया. उन्होंने बच्ची के साथ सेल्फी भी ली और खूब प्यार लुटाते भी नजर आई थीं.



3.मटर के खेत में बतियाने के लिए रुकीं

मटर के खेत में बतियाने के लिए रुकीं
3/5

रामपुर के एक मटर के खेत में प्रियंका गांधी पहुंची और वहां मौजूद महिलाओं और बच्चियों से बात भी की. उन्होंने बच्चियों से किताबों पर चर्चा की और महिलाओं का हाल जाना. कांग्रेस महासचिव को अपने बीच पाकर महिलाएं भी काफी खुश नजर आ रही थीं. 



4.लड़कियों से लिया फोन नंबर, कहा-फिर आऊंगी

लड़कियों से लिया फोन नंबर, कहा-फिर आऊंगी
4/5

उन्होंने मौजूद लड़कियों से स्कूल और पढ़ाई को लेकर कुछ बातें की थीं. फिर उनका नंबर लिया और कहा कि चुनाव के बाद वह दोबारा उनसे मिलने के लिए जरूर आएंगी. 



5.केंद्र और राज्य सरकार पर हमलावर हैं प्रियंका

केंद्र और राज्य सरकार पर हमलावर हैं प्रियंका
5/5

अपने चुनाव प्रचार में कांग्रेस महासचिव खास तौर पर योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं. इसके अलावा, कांग्रेस के वादों की भी याद दिला रही हैं जिनमें रोजगार और महिला सुरक्षा प्रमुख हैं. 



LIVE COVERAGE