trendingPhotosDetailhindi4009779

चुनावी मैदान में उतरीं Navjot Singh Sidhu की बेटी, कहा- 'जब तक पापा जीत नहीं जाते, शादी नहीं करुंगी'

राबिया सक्रिय राजनीति में कोई दखल नहीं रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 12, 2022, 09:41 AM IST

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी भी अब चर्चा में हैं. वह चुनाव तो नहीं लड़ रही हैं, लेकिन पिता के लिए चुनाव प्रचार में जरूर जुट गई हैं. नवजोत सिंह सिद्ध के विधानसक्षा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान उनकी बेटी राबिया ने संभाल ली है. इस दौरान उनके बयान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

1.घर-घर जाकर कर रही हैं प्रचार

घर-घर जाकर कर रही हैं प्रचार
1/5

नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. राबिया इन दिनों इस सीट पर पिता के पक्ष में घर-घर जाकर प्रचार कर रही हैं. इस सीट पर अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया नवजोत सिंह सिद्धू को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. 



2.चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना

चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना
2/5

चुनाव प्रचार के दौरान राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपये हैं. वहीं पिता के बारे में बात करते हुए राबिया ने कहा कि मेरे पापा पंजाब की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं, उनका सम्मान किया जाना चाहिए. 
 



3.'सच के साथ हैं पापा'

'सच के साथ हैं पापा'
3/5

इससे पहले हुए तमाम विवादों को लेकर राबिया ने कहा, ' मेरे पापा सच के साथ चल रहे हैं. सच की राह में मुश्किलें आती हैं, इसलिए उन्हें भी आगे बढ़ने में मुश्किलें आ रही हैं.



4.'जीतने के बाद करुंगी शादी'

'जीतने के बाद करुंगी शादी'
4/5

चुनाव प्रचार के दौरान जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा- वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक पिता जीत ना जाएं. इसे कुछ लोग राजनीतिक स्टंट भी करार दे रहे हैं. 



5.सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
5/5

हालाँकि सिद्धू ने इसे लेकर अब तक कोई बात नहीं कही. वह अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है. राबिया सिद्धू का राजनीति से सीधे तौर पर उनका कोई नाता नहीं है.
वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और instagram पर अपने ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं.



LIVE COVERAGE