Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election: चुनावी मिशन पर Amit Shah, 4 दिनों में 12 जिलों का दौरा, क्यों बढ़ेगी विपक्ष की टेंशन?

यूपी के सियासी समर में अमित शाह ने भी कदम रख दिया है. उनके चुनावी दौरे से विपक्ष की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

UP Election: चुनावी मिशन पर Amit Shah, 4 दिनों में 12 जिलों का दौरा, क्यों बढ़ेगी विपक्ष की टेंशन?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सियासी समर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता युद्धस्तर पर जुड़ गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) तक मिशन यूपी को साधने की कोशिशों में जुटे हैं. अब गृहमंत्री अमित शाह आज (26 दिसंबर) को कासगंज और जालौन में जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं.

भारतीय जनता पार्टी राज्यव्यापी 'जन विश्वास यात्रा' (Jan Vishwas Yatra) निकाल रही है, जिसे अब अमित शाह आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे. उनकी जनसभाओं में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है. गृहमंत्री अमित शाह के यूपी दौरे से अब विपक्ष की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. जहां एक तरफ बीजेपी के सारे दिग्गज नेता एक के बाद एक यूपी में चुनावी दौरे कर रहे हैं, किसी दूसरी राजनीतिक पार्टी के पास इतनी आक्रामक रणनीति नजर नहीं आती है. 

उत्तर प्रदेश में भाजपा के सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह जन विश्वास यात्राओं के दौरान आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वे 26 दिसंबर को दोपहर 12 बजे बारह पत्थर मैदान, कासगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद दोपहर 2 बजे GIC ग्राउंड, उरई, जालौन की जनसभा को संबोधित करेंगे. 

4 दिन में 14 जिलों का दौरा करेंगे अमित शाह

बीजेपी अभी से चुनावी समर में कूद पड़ी है, भले ही चुनावों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. 2022 में होने जा रहे चुनाव के लिए जहां दूसरी पार्टियां रणनीति तैयारियों में जुटी हैं, बीजेपी अपने चुनावी मिशन में जुट गई है. यही वजह है कि 4 दिन में अमित शाह 12 जिलों के दौरे पर रहेंगे. 26, 28, 30 और 31 दिसंबर को यूपी के कई जिलों में दौरा करेंगे.

अमित शाह के चुनावी दौरे का क्या है कार्यक्रम?

26 दिसंबर को अमित शाह कासगंज और जालौन में जनसभाएं हैं. 11.45 बजे सुबह वे कासगंज पहुंचेंगे और 12 बजे कासगंज में ही जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर जालौन में 2.15 पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 3.30 पर दिल्ली के लिए लौट जाएंगे.

4 शहरों में Amit Shah की जनसभाएं

28 दिसंबर को लखनऊ, हरदोई, भदोही और वाराणसी में अमित शाह का कार्यक्रम है अमौसी एयपोर्ट से शुरू होने वाली उनकी चुनावी यात्रा 29 दिसंबर तक चलेगी. वे इस दौरान कई जनसभा करेंगे, कार्यकर्ता और संगठनों के साथ बैठक भी करेंगे. दावा किया जा रहा है कि अब अमित शाह एक के बाद कई राउंड यूपी में दौरा करने वाले हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement