trendingPhotosDetailhindi4048942

Cyrus Mistry की तरह ही इन मशहूर हस्तियों की भी हुई थी सड़क हादसे में मौत

Cyrus Mistry का आज सड़क हादसे में निधन हो गया है. वे टाटा ग्रुप के चेयरमैन भी रहे थे. उनके कार्यकाल के दौरान टाटा अनेकों विवाद रहे हैं.

देश के मशहूर बिजनेसमैन और टाटा ग्रुप के 6वें चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) का आज दोपहर सड़क हादसे में निधन हो गया है. उनकी मर्सडीज कार की डिवाइडर से टकराकर दुर्घटना हुई इसके चलते ही उनकी मौत हो गई है. साइरस मिस्त्री के टाटा ग्रुप के साथ कई बड़े विवाद भी जुड़े रहे हैं. आपको बता दें कि कई ऐसी मशहूर हस्तियां हैं जो कि सड़क हादसे में अपनी जान गंवा चुकी हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर वे कौन हैं. 

1.Deep Sidhu

Deep Sidhu
1/5

15 फरवरी 2022 को मशहूर पंजाबी एक्टर संदीप उर्फ दीप सिद्धू की कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी. उनकी मंगेतर चोटिल हुई थी. दीप सिद्धू कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान उस समय सुखिर्यों में आए थे, जब उन्होंने लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया था.



2.Nirvair Singh

Nirvair Singh
2/5

मशहूर पंजाबी गायक निर्वैर सिंह का 31 अगस्त 2022 को ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वह पंजाब के कुराली के वार्ड नंबर-7 मास्टर कॉलोनी के निवासी थे. निर्वैर सिंह ने अपना सिंगिंग करियर ऑस्ट्रेलिया से ही शुरू किया था और करीब 9 साल पहले वे ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. उनकी 'माई टर्न' एल्बम का  गाना 'तेरे बिना' काफी चर्चित हुआ था. 



3.Ishwari Deshpande

Ishwari Deshpande
3/5

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की 22 सितंबर 2021 को गोवा में एक कार हादसे में मौत हो गई थी. यह हादसा गोवा के बरदेज तालुका के पास अरपोरा नाम के इलाके में हुआ था. ईश्वरी के साथ कार में उनके दोस्त शुभम देडगे भी मौजूद थे. मौके पर उनकी भी मौत हो गई थी. इनकी कार कार बागा क्रीक के गहरे पानी में डूब गई थी. जिसे बाद में निकाला गया. दोनों के शवों को भी पानी से निकाला गया था.



4.Nandamuri Harikrishna

Nandamuri Harikrishna
4/5

अभिनेता से राजनेता बने तेलंगाना के टीडीपी नेता नंदमूरी हरिकृष्णा की 29 अगस्त 2018 को भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई थी. हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे. ये एक्सीडेंट तेलंगाना के नालगोंडा जिले में हुआ था. हरिकृष्ण पेशे से अभिनेता थे और उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में काम किया है. उनके पुत्र कल्याणराम और तारक रामा राव (जूनियर एनटीआर) भी तेलुगू फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं.



5.Jaspal Bhatti

Jaspal Bhatti
5/5

जसपाल भट्टी को बेशक आज के समय में लोग याद नहीं करते, लकिन एक समय था जब जसपाल कॉमेडी के किंग कहे जाते थे. लेकिन 25 अक्टूबर, 2012 को जसपाल भट्टी की पंजाब में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. हादसे में उनका बेटा भी घायल हुआ था. वो अपनी आने वाली फ़िल्म पॉवर कट के प्रचार के लिए पंजाब के मोगा से जालंधर जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया और उनकी मौत हो गई, जबकि उन का बेटा बच गया था.



LIVE COVERAGE