trendingPhotosDetailhindi4004542

Jeff Bejos ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर कीं PHOTOS, खास अंदाज में मनाया New year

दुनिया के अमीर लोगों की लिस्ट में शुमार अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने न्यू ईयर पार्टी से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 04, 2022, 05:20 PM IST

अमेजन (Amazon) के फाउंडर जेफ बेजोस ने साल 2022 का स्वागत अपनी गर्लफ्रेंड Lauren Sanchez के साथ काफी आकर्षक अंदाज में किया. उन्होंने इसकी फोटो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस न्यू ईयर पार्टी में जेफ के दोस्त और परिवार के सदस्य भी शामिल थे. ये पार्टी एक लग्जरी yacht में हुई थी. 

1.अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जेफ बेजोस

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जेफ बेजोस
1/5

57 वर्षीय जेफ इस फोटो में हार्टशेप सनग्लासेस के साथ कलरफुल शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं बेजोस की गर्लफ्रेंड ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है. 
 



2.चार साल से कर रहे हैं डेट

चार साल से कर रहे हैं डेट
2/5

जेफ और उनकी गर्लफ्रेंड बीते चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों के परिवार भी एक दूसरे से काफी घुल-मिल गए हैं. 
 



3.गर्लफ्रेंड ने भी किया कमेंट

गर्लफ्रेंड ने भी किया कमेंट
3/5

जेफ की इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- आई लव यू हर वजह के लिए और बिना किसी वजह के भी. 
 



4.2019 में हुआ था तलाक

2019 में हुआ था तलाक
4/5

बेजोस का उनकी पहली पत्नी Mackenzie से तलाक हो चुका है. 3 सितंबर 1993 में ही जेफ ने मैकेंजी से शादी की थी. 25 साल तक साथ रहने के बाद 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था.
 



5.अंतरिक्ष में कदम रखने वाले सबसे अमीर व्यक्ति

अंतरिक्ष में कदम रखने वाले सबसे अमीर व्यक्ति
5/5

जेफ बेजोस साल 2021 में अंतरिक्ष में कदम रखने वाले पहले सबसे अमीर व्यक्ति भी बने और सबसे महंगे तलाक के कारण भी चर्चा में रहे. इस दौरान उनके साथ कई विवाद भी जुड़े थे. 
 



LIVE COVERAGE