Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Asia Cup 2022: जैसे ही जीतेगा भारत वैसे ही पाकिस्तान में लगने लगेंगे 'पापा जीत गए' के नारे

IND vs PAK Memes: मैच देखने के लिए तड़प में लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे मीम्स, पाकिस्तान की उड़ा रहे खिल्ली.

IND vs PAK Asia Cup 2022: जैसे ही जीतेगा भारत वैसे ही पाकिस्तान में लगने लगेंगे 'पापा जीत गए' के नारे

भारत-पाकिस्तान मीम्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में आज शाम 7 बजे के बाद से ही हर किसी की नजरें या तो टीवी पर गड़ी होंगी या फिर मोबाइल पर. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि आज IND vs PAK का मैच है. टीम इंडिया के फैंस स्क्रीन के आगे से हिलने वाले तक नहीं है. मैच के इंतजार में लोगों का सब्र भी जवाब दे रहा है और वो सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

7.30 बजे से मैच शुरू होना है पर लोगों से अब और इंतजार नहीं हो रहा है और रविवार के दिन खाली बैठे लोग पाकिस्तान की खिल्ली उड़ा रहे हैं. ट्विटर पर तो भारत-पाक मैच से जुड़े मीम्स की बाढ़ आ रखी है. लोग मीम्स बनाकर ये बता रहे हैं कि आज पाकिस्तान के साथ क्या होने वाला है. किस तरह टीम इंडिया उसका बुरा हाल करने वाली है.

इसके अलावा कुछ यूजर्स मैच के इंतजार से जुड़े मीम्स बना रहे हैं. जिसमें वो मैच को लेकर मची तड़प के बारे में बात कर रहे हैं. देखिए क्या कुछ शेयर कर रही जनता...

 

 

 

 

 

 

बता दें कि टीम इंडिया हर तरफ से पाकिस्तान पर भारी पड़ती दिख रही है. क्योंकि भारत के पास विराट कोहली (virat kohli), रोहित शर्मा (rohit sharma), सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav), ऋषभ पंत (rishabh pant), हार्दिक पांड्या (hardik pandya), दिनेश कार्तिक (dinesh karthik) जैसे कई धुरंधर बल्लेबाज हैं. जब कि पाकिस्तान के पास बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ही हैं, जिनसे टीम को सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं. फकर जमान भी एक अच्छे बल्लेबाज हैं, अगर वो भी आज चलत हैं तो पाकिस्तान का कुछ भला जरूर होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement