trendingPhotosDetailhindi4048758

Ind vs Pak Asia Cup Hot Fans 2022: वो फैंस जो बढ़ा रही हैं दुबई में गर्मी, खूबसूरती को अनदेखा करना है मुश्किल

भारत और पाकिस्तान एक बार फिर भिड़ने के लिए तैयार हैं और मैदान पर भी तापमान बढ़ना तय है. लेकिन इस बार एशिया कप में सिर्फ खिलाड़ी ही अपनी परफॉर्मेंस से पारा नहीं बढ़ा रहे हैं, बल्कि उन्हें सपोर्ट करने आईं खूबसूरत फैंस भी दुबई में गर्मी और बढ़ा रही हैं.

एशिया कप के मैचों में ग्लैमर का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक स्टेडियम में अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट करने आ रहे हैं. इसी के साथ कैमरामैन भी बखूबी अपना काम बेहतर ढंग से कर रहा है. मैच देखने आई भारत, पाकिस्तान और अफगानिस्तान की खूबसूरत फैंस के रिएक्शंस कैप्चर करने में कैमरा एक सेकंड की भी देरी नहीं कर रहा है. आइए देखते हैं कौन हैं वो फैंस जो बिखेर रही हैं एशिया कप में अपने हुस्न का जलवा...

1.Hot Afghani fan Wazhma Ayoubi

Hot Afghani fan Wazhma Ayoubi
1/5

एशिया कप की सबसे पॉपुलर फैन अगर इस समय कोई है तो वो हैं अफगानिस्तान की Wazhma Ayoubi, जिनकी खूबसूरती के चर्चे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं.



2.Beautiful Pakistani Fan

Beautiful Pakistani Fan
2/5

वाजमा के जैसे ही पाकिस्तान की भी एक फैन है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले दूसरे मुकाबले से पहले इस फैन ने पाक टीम की जर्सी पहनकर ये दिखा दिया है कि वो अपनी टीम से कितना प्यार करती है. इस लड़की की तस्वीर #annie के साथ वायरल हुई है.



3.Beautiful fan watching match at Dubai Stadium

Beautiful fan watching match at Dubai Stadium
3/5

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पहले मुकाबले में इस फैन की तस्वीर सामने आई थी. इनके खूबसूरत सनग्लासेस वाकई इनपर खूब जच रहे हैं. दूसरे मुकाबले में भी उम्मीद है ये फैन जरूर स्टैंड्स में चियर करते हुए दिखेगी.



4.Anupama actress also enjoying Ind vs Pak Match

Anupama actress also enjoying Ind vs Pak Match
4/5

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले मैच में कई सेलिब्रिटीज भी टीम इंडिया को सपोर्ट करने आए थे. उनमें से एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निधि शाह भी हैं. निधि, अनुपमा सीरियल में नजर आती हैं. उम्मीद है अगले मैच में भी सेलिब्रिटीज मैच देखने आएंगे.



5.Another beautiful fan going viral after Wazhma

Another beautiful fan going viral after Wazhma
5/5

ये पाकिस्तानी फैन इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में है. अफागनिस्तान की फैन वाजमा के जैसे इनकी तस्वीर पर भी ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. जिनमें इस फैन की खूबसूरती की लोग तारीफ कर रहे हैं.



LIVE COVERAGE