trendingNowhindi4052880

IND vs AUS 3rd T20I: हैदराबाद में भारतीय गेंदबाजों को Cameron Green ने फिर से पीटा, फैंस इस तरह ले रहे मजे

IND vs AUS T20: हैदराबाद में खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के Cameron Green ने सिर्फ 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया.

IND vs AUS 3rd T20I: हैदराबाद में भारतीय गेंदबाजों को Cameron Green ने फिर से पीटा, फैंस इस तरह ले रहे मजे
Cameron Green in Hyderabad T20 against India

डीएनए हिंदी: रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हुईं. ये तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला भी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फिर से टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के साथ कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने पारी की शुरुआत की और 3 ओवर में ही 40 रन जड़ दिए. चौथे ओवर में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने कप्तान फिंच को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई. हालांकि दूसरी ओर ग्रीन का बल्ला गरजता रहा और उन्होंने सिर्फ 19 गेंदों में उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. 

दीप्ति ने लगाए एक तीर से दो निशाने, Mankading से किया बरसों पुराना हिसाब बराबर

ग्रीन ने अपनी पारी में 7 चौके और तीन छक्के जड़े. हालांकि इसके बाद भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने उन्हें केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों कैच करवा दिया. लेकिन ग्रीन की पारी ने ऑस्ट्रेलिया के मीडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों पर से दबाव कम जरूर कर दिया. इस पारी के दौरान उन्होंने किसी भी भारतीय गेंदबाज को नहीं बक्शा. भुवी से लेकर बुमराह तक, सभी के खिलाफ उन्होंने जमकर रन बरसाए. भारतीय गेंदबाजों की पिटाई पर ट्विटर पर अलग-अलग मीम वायरल होने लगे. 

आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी तो दूसरे मैच में भारतीय टीम ने कंगारुओं को शिकस्त देकर सीरीज में बराबरी हासिल की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.