trendingNowhindi4058195

India vs Netherlands: आज टीम इंडिया का 'खेल खराब' करेगी बारिश? ऐसा रहेगा मौसम

अच्छी बात यह है कि सिडनी में आज बारिश की संभावना महज 1 फीसदी है. ऐतिहासिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन फीसदी बादल छाए रहने की उम्मीद है.

India vs Netherlands: आज टीम इंडिया का 'खेल खराब' करेगी बारिश? ऐसा रहेगा मौसम
आज टीम इंडिया का 'खेल खराब' करेगी बारिश?

India vs Netherlands: आज ICC T20 वर्ल्ड कप भारत और नीदरलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारतीय टीम को सभी लोग दांव लगा रहे हैं. हालांकि टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत करने के भारतीय क्रिकेट टीम के सपने पर मौसम पानी भी फेर सकते हैं. बारिश पहले ही ग्रुप 1 के इंग्लैंड बनाम आयरलैंड मैच को प्रभावित कर चुके है. इस मैच में आयरलैंड ने DLS के जरिए इंग्लैंड को मात दी थी. इस मैच के अलावा न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच बुधवार को एक भी बॉल फेंके बिना बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा.

ऐसे हालातों में नीदरलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के सामने मौसम एक बड़ा फैक्टर होगा. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आज दो मैच खेले जाने हैं. पहला मैच बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच होगा जबकि दूसरा मैच टीम इंडिया और डच खिलाड़ियों के बीच खेला जाएगा. आज के मैच से पहले जताए गए मौसम के अनुमान के अनुसार, आज सिडनी में मौसम ठंडा रहने की उम्मीद है. तापमान करीब 17 डिग्री सेल्सियस रहेगा. गुरुवार को सिडनी आद्रता करीब 65 फीसदी रहने का अनुमान है.

पढ़ें- सिडनी में विराट-रोहित करेंगे धमाल या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले, जानें कैसी है यह पिच

बारिश की कितनी संभावना

अच्छी बात यह है कि सिडनी में आज बारिश की संभावना महज 1 फीसदी है. ऐतिहासिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीन फीसदी बादल छाए रहने की उम्मीद है. आज खेले जाने वाला भारत बनाम नीदरलैंड मैच एससीजी पर दिन का दूसरा गेम होगा इसलिए भारतीय टीम दिन में पहले 40 ओवर के खेल के बाद ट्रैक के धीमे होने के बारे में चिंतित हो सकती है. लेकिन ठंड और ओस भारत और डच बल्लेबाजों के लिए इसे आसान बना सकते हैं.

पढ़ें- IND vs NED T20: टीम इंडिया का हो सकता है इंग्लैंड वाला हाल, मैदान और मौसम दोनों बिगाड़ेंगे काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.