trendingNowhindi4051504

Ind vs Aus T20: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी हुए टीम से बाहर, इस गेंदबाज को मिली जगह

Mohammad Shami Ind vs Aus T20: मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हो गए हैं. शमी की जगह अब किस गेंदबाज की टीम में हुई है वापसी, जानिए

Ind vs Aus T20: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, मोहम्मद शमी हुए टीम से बाहर, इस गेंदबाज को मिली जगह
Shami ind vs aus

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से दो दिन पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब ऑस्ट्रेलिया सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. क्योंकि उन्हें कोरोना हो गया है. मोहाली में 20 सितंबर को टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेलने वाली थी और इस मैच में सभी की नजरें शमी पर टिकी थीं. शमी लंबे समय बाद टीम में वापसी करने वाले थे, लेकिन अब कोविड-19 ने शमी के आगे के सभी प्लान पर पानी फेर दिया है. शमी ने आखिरी मैच पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में खेला था और खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से अपनी जगह खोनी पड़ी थी.

लेकिन आईपीएल 2022 में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस की दम पर शमी ने एक बार फिर सिलेक्टर्स को सोचने पर मजबूर कर दिया था. इसके बाद एशिया कप 2022 में जब भारतीय गेंदबाजी कमजोर दिखाई दी तो सिलेक्टर्स को फिर से शमी की याद आई थी.

एक ही ओवर में जड़ दिए थे 6 छक्के, अब Babar Azam को आक्रामक बल्लेबाजी के दिए टिप्स

इस खिलाड़ी का मौका

शमी मोहाली में होने वाले टी20 के लिए टीम के साथ भी नजर नहीं आए. शमी के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने की जानकारी खुद बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर दे दी है. बीसीसीआई ने कहा है कि शमी कोरोना के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे में टीम इंडिया के साथ नहीं रहेंगे. उनकी जगह अब उमेश यादव को टीम में जगह दी गई है. बता दें कि उमेश यादव भी टीम में करीब दो साल बाद वापसी करने जा रहे हैं.

India Squad for Australia T20I: रोहित शर्मा (Captain), केएल राहुल (vice-captain), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (wicket-keeper), दिनेश कार्तिक (wicket-keeper), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर