trendingPhotosDetailhindi4069366

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस का हॉट लुक देख इंटरनेट पर मचा बवाल, सिजलिंग अंदाज से लोगों को बनाया दीवाना

Monalisa भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. एक्टेस सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटो पोस्ट कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कभी मिनी ड्रेस में, कभी बिकिनी (Monalisa Bikini photos) तो कभी ब्रालेट टॉप पहनकर मोनालिसा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके हर लुक को देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस की अदाओं पर भी कई फिदा हो जाते हैं. यही नहीं 40 साल की भोजपुरी एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो (Monalisa Dance videos) को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

1.Monalisa bold and sexy photos

Monalisa bold and sexy photos
1/6

अपनी बोल्ड और बिंदास अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन चर्चा में रहती हैं. मोनालिसा हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. 40 साल की उम्र में भी मोनालिसा के हुस्न का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.



2.Monalisa sizzling saree look

Monalisa sizzling saree look
2/6

मोनालिसा वेस्टर्न से लेकर इंडियन दोनों लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस फोटो में वो येलो साड़ी में नजर आ रही हैं, साथ ही डीप ब्लाउज में वो कमाल की लग रही हैं.



3.Monalisa gorgeous look

Monalisa gorgeous look
3/6

मोनालिसा के ग्लैमरस लुक को देखकर लोग खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. वो अपने सेक्सी अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. हर दिन अपने हॉट लुक की वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं. 



4.Monalisa in shimmery short dress

Monalisa in shimmery short dress
4/6

भोजपुरी एक्ट्रेस 40 साल की हैं पर उनकी अदाओं को देखकर ये कह पाना काफी मुश्किल हो जाता है. उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है और अपने गॉर्जियस लुक से कई एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. इस फोटो में वो शिमरी मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं. 



5.Monalisa viral photos and videos

Monalisa viral photos and videos
5/6

मोनालिसा अपने किलर लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. मोनालिसा ने जैसे ही ये बोल्ड फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. लोगों को उनकी ये ड्रेस और लुक काफी पसंद आ रहा है. 



6.Monalisa in Black Bralette top

Monalisa in Black Bralette top
6/6

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने नो मेकअप लुक में फोटो शेयर की है.



LIVE COVERAGE