trendingPhotosDetailhindi4078144

Namrata Malla ने ब्लैक बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, एक-एक पोज पर दिल हार बैठे यूजर्स

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला फिल्मी दुनिया से अलग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर नम्रता की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस यहां आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस के इस अंदाज पर जमकर प्यार लुटाते हैं. अब एक बार फिर नम्रता ने अपनी बेहद सिजलिंग फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 
 

1.Namrata Malla Latest Photoshoot

Namrata Malla Latest Photoshoot
1/5

लेटेस्ट फोटोज में नम्रता मल्ला ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं, इन तस्वीरों को देखकर फैंस अपना होश नहीं संभाल पा रहे हैं. 
 



2.Namrata Malla Hot Photos

Namrata Malla Hot Photos
2/5

एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए इन तस्वीरों से नजरें हटना मुश्किल हो रहा है. नम्रता मल्ला का ऐसा अंदाज देख फैंस अपना होश गवा बैठे हैं. हो भी क्यों ना, आखिरकार नम्रता भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं.
 



3.Namrata Malla Bold Look

Namrata Malla Bold Look
3/5

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब नम्रता ने इस तरह लोगों का चैन चुराया है. एक्ट्रेस का हर अंदाज कातिलाना है. इंटरनेट पर नम्रता आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरों के साथ फैंस का दिल चुराती नजर आ जाती हैं. 
 



4.Namrata Malla Films

Namrata Malla Films
4/5

बात अगर फिल्मों की करें तो नम्रता भोजपुरी सिनेमा के अलावा साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में डांस नंबर्स कर रही हैं. नम्रता ने भोजपुरी के स्टार कलाकार खेसारी लाल यादव के गाने 'दो घूंट'से खास पहचान बनाई थी. इस गाने के बाद एक्ट्रेस को भोजपुरी में एक से बढ़कर एक शानदार आइटम नंबर्स करने के मौके मिले और आज वे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.
 



5.Namrata Malla youtube channel

Namrata Malla youtube channel
5/5

इन सब के अलावा नम्रता का खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिसके जरिए वो लोगों को डांस की ट्रेडिंग भी देती हैं. सोशल मीडिया पर उनके बेली डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. 
 



LIVE COVERAGE