Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashish Vidyarthi: 60 साल में दूसरी बार दूल्हा बना ये फेमस एक्टर, सादगी से की कोर्ट मैरिज

दिग्गज एक्टर Ashish Vidyarthi ने दूसरी बार शादी कर ली है. एक्टर 60 साल की उम्र में असम की रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

Ashish Vidyarthi: 60 साल में दूसरी बार दूल्हा बना ये फेमस एक्टर, सादगी से की कोर्ट मैरिज

Ashish Vidyarthi आशीष विद्यार्थी (pic: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमाम फिल्मों में विलेन का रोल निभाकर फेमस हो चुके दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है. एक्टर ने असम की रूपाली बरुआ के साथ शादी की है. ये उनका दूसरी शादी (Ashish Vidyarthi second wedding) है. इससे पहले उन्होंने राजोशी बरुआ के साथ शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है अर्थ विद्यार्थी. 

आशीष विद्यार्थी हिंदी के साथ तेलुगु, मलयालम, मराठी, उड़िया तमिल, बंगाली समेत 11 भाषाओं में 300 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं. एक्टर की पहली शादी गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी. विद्यार्थी ने अब असम की रहने वाली रूपाली बरुआ से शादी की है. रूपाली कोलकाता के एक अपस्केल फैशन स्टोर से जुड़ी हैं. रिपोर्ट्स की मानें को वो जल्द ही रिसेप्शन पार्टी भी देंगे जिसमें बाकी रिश्तेदारों और दोस्तों मौजूद होंगे.

खास लोगों के बीच की शादी 

परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में आशीष और रूपाली ने रजिस्ट्री मैरिज की है. उनकी फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें रूपाली असम की सफेद और सुनहरी मेखला चादर में नजर आईं जबकि आशीष ने केरल के मैचिंग मुंडू में दिखे. 

ये भी पढ़ें: Ashish Vidhyarthi ने खूंखार विलेन बनकर बड़े पर्दे पर किया राज, इस फिल्म से मिली थी पहचान

कई हिट फिल्मों का रह चुके हैं हिस्सा

आशीष विद्यार्थी ने कहो ना प्यार है, बाजी, नाजायज, बिच्छू, जोरू का गुलाम, जीत, भाई, हसीना मान जाएगी, अर्जुन पंडित, जानवर,दौड़, जिद्दी, मेजर साब, सोल्जर, वास्तव, बादल, रिफ्यूजी, एक और एक ग्यारह, एलओसी कारगिल जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है.

vlogs बनाने के अलावा हैं मोटिवेशनल स्पीकर 

आशीष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने व्लॉग की वजह से चर्चा में रहते हैं. इसके साथ ही वो एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement