Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पपाराजी के खिलाफ Ranbir Kapoor ने अपनाया सख्त रवैया, चोरी-छुपे Alia Bhatt की फोटो लेने पर लेंगे लीगल एक्शन

बीते दिनों Alia Bhatt ने पपाराजी को उनकी प्राइवेट फोटोज लेने पर जमकर फटकार लगाई थी. अब उनके पति Ranbir Kapoor लीगल एक्शन लेने को तैयार हैं.

Latest News
पपाराजी के खिलाफ Ranbir Kapoor ने अपनाया सख्त रवैया, चोरी-छुपे Alia Bhatt की फोटो लेने पर लेंगे लीगल एक्शन

Ranbir Kapoor Alia Bhatt रणबीर कपूर आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी. बीते दिनों पपाराजी ने अवैध रूप से आलिया की तस्वीरें उनके घर पर शूट की थी जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी भड़क गई थीं. उनके सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे भी आए थे. रणबीर ने इस घटना को बदसूरत बताया था और कहा कि उनके घर पर कुछ भी हो सकता है और यह पूरी तरह से अनचाहा था. वहीं खबर आ रही है कि कपल पपाराजी के खिलाफ लीगल एक्शन (Ranbir Kapoor legal action) लेने वाला है.

दरअसल कुछ दिन पहले कुछ फोटोग्राफर्स ने आलिया भट्ट के घर के अंदर उनकी तस्वीरें क्लिक कीं. एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटोज शेयर की और पपाराजी को फटकार लगाई. यहां तक कि एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को भी टैग कर दिया था. आलिया ने लिखा, 'क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर पर थी, एक पूरी तरह से सामान्य दोपहर, अपने लिविंग रूम में बैठी हुई था जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है. मैंने ऊपर देखा और बगल की इमारत की छत पर दो लोगों को कैमरे के साथ देखा. किस दुनिया में यह ठीक है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता पर घोर आक्रमण है. एक रेखा है जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए और यह कहना सुरक्षित है कि आज सभी रेखाएं पार कर ली गईं.'

इसके बाद एक्ट्रेस के सपोर्ट में बीटाउन के कई सितारे उतरे. इसमें करण जौहर, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर का नाम शामिल है. अब इस मुद्दे पर रणबीर कपूर ने भी अपनी बात रखी है.

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan से पहले ये बॉलीवुड स्टार्स भी पपराजी पर भड़के, किसी ने हाथ उठाया किसी ने बेडरूम में बुलाया

मिस मालिनी के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, 'यह निजता पर आक्रमण था. आप मेरे घर के अंदर शूटिंग नहीं कर सकते और मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है, वह मेरा घर है. यह बिल्कुल अनावश्यक था. हम इससे निपटने के सही कानूनी तरीके अपनाएंगे. मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन यह कुछ ऐसा था जो बहुत ही भद्दा था.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt प्राइवेट Photo लीक करने वालों पर लेंगी तगड़ा एक्शन, Mumbai Police संग उठाया ये कदम

उन्होंने आगे कहा, 'हम पपाराजी का सम्मान करते हैं. मुझे लगता है कि पपाराजी हमारी दुनिया का एक हिस्सा हैं. वो हमारे साथ काम करते हैं, हम उनके साथ काम करते हैं लेकिन इस तरह की चीजें करने पर बहुत शर्म आती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement