Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, इस मामले में Yash से आगे निकले Sunny Deol, यहां जानें पूरी रिपोर्ट

सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2(Gadar 2) हिंदी भाषा की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. गदर 2 ने यश(Yash) की केजीएफ चैप्टर 2( KGF 2) को हिंदी डब्ड वर्जन को पीछे छोड़ दिया है.

Latest News
Gadar 2 ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, इस मामले में Yash से आगे निकले Sunny Deol, यहां जानें पूरी रिपोर्ट

Gadar 2 KGF 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) की गदर 2(Gadar 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. गदर 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. गदर 2 का क्रेज रिलीज के पहले दिन से सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. थिएटर्स में सनी देओल के फैंस ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी जमकर लगाए हैं. वहीं, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया था. पहले दिन सनी देओल की फिल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से कन्नड़ एक्टर यश(Yash) की सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2(KGF 2) को मात दे दी है. 

दरअसल, गदर 2 ने अपने 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर लिया है. गदर 2 ने अभी तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 426.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने अपने 16वें दिन यानी 25 अगस्त को 12.50 करोड़ का कारोबार किया है, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 438.70 हो गया है. इसके साथ ही वैश्विक स्तर पर फिल्म ने 519 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- क्या Gadar 2 है एंटी-पाकिस्तानी मूवी? Sunny Deol ने फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

तीसरे नंबर पर पहुंची गदर 2

इसके अलावा सनी देओल की फिल्म ने यश और प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2(हिंदी) को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने भारत में 434 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, भारत में दो फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा कमाई की है. इसमें शाहरुख खान की पठान है, जिसने भारत में 543 का कलेक्शन किया था और दूसरी फिल्म एसएस राजामौली की बाहुबली 2 हिंदी डब्ड वर्जन है, जिसने 510 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

ये भी पढ़ें- Jawan का नया गाना Not Ramaiya Vastavaiya हुआ रिलीज, दिखा Shahrukh Khan का दमदार अवतार

गदर 2 जल्द कर सकती है 500 करोड़ का आंकड़ा पार

वहीं, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ रही है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द ही भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है और बाहुबली जो कि फिलहाल दूसरे नंबर पर बनी हुई है, उससे आगे निकल सकती है. वहीं, शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका क्रेज लोगों में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है. 

इन कलाकारों ने किया एक्ट

वहीं, गदर 2 में सनी देओल तारा सिंह के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही अमीषा पटेल सकीना बनी हैं और चरणजीत के रोल में उत्कर्ष शर्मा दिखाई दिए हैं. इसके साथ ही फिल्म में मनीष वाधवा विलेन के रोल में नजर आए हैं. फिल्म में सभी किरदारों को लोगों ने काफी पसंद किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement