trendingPhotosDetailhindi4130614

Aadar Jain ने की गर्लफ्रेंड Alekha Advani से सगाई, खास अंदाज में समुद्र किनारे किया प्रपोज, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) ने रविवार को समुद्र के किनारे अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी (Alekha Advani) के साथ सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

बॉलीवुड एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) ने रविवार को समुद्र के किनारे अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी (Alekha Advani) के साथ सगाई का ऐलान किया है. जैन ने समुद्र किनारे अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाई. इसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह घुटने के बल बैठकर आडवाणी का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

1.Aadar Jain, Alekha Advani Engaged

Aadar Jain, Alekha Advani Engaged
1/4

आदर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा पहला क्रश, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और अब मेरा हमेशा के लिए. एक्टर के इस पोस्ट के बाद उनके परिवार के लोगों ने बधाई दी. वहीं, उनकी पहन रिद्धिमा कपूर साहनी, करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भी उन्हें सगाई की बधाई. करीना ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेहंदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना. वहीं, रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए खुशी जाहिर की. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कमेंट किया और दोनों को बधाई दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)



2.Aadar Jain, Alekha Advani Relationship

Aadar Jain, Alekha Advani Relationship
2/4

आपको बता दें कि आदर जैन और अलेखा आडवाणी का रिश्ता नवंबर 2023 में ऑफिशियल हो गया था. जैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरे जीवन की रोशनी. इससे पहले कपल का रिश्ता अटकलों का विषय बना रहा है. क्योंकि कपल को कई बार बॉलीवुड की पार्टीज और करीना सैफ की दिवाली पार्टी में भी एक साथ देखा गया था



3.Aadar Jain Dated Tara Sutaria

Aadar Jain Dated Tara Sutaria
3/4

रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे आदर जैन इससे पहले एक्ट्रेस तारा सुतारिया को डेट कर चुके हैं. अगस्त 2020 में कपल ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था, लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 



4.Aadar Jain Films

Aadar Jain Films
4/4

काम को लेकर बात करें तो साल 2017 में कैदी बैंड से आदर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आदर आखिरी बार फिल्म हैलो चार्ली में नजर आए थे. 



LIVE COVERAGE