trendingPhotosDetailhindi4030233

Samrat Prithviraj की सफलता के लिए वाराणसी पहुंचे Akshay और Manushi Chhillar, गंगा आरती में लिया हिस्सा

फिल्म Samrat Prithviraj की रिलीज से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर वाराणसी पहुंचे. फिल्म की सक्सेस के लिए टीम ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया.

अक्षय कुमार अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इससे पहले वो फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में वो अपनी लीड एकट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ वाराणसी पहुंचे हैं. वहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और गंगा घाट पर जाकर गंगा आरती में भी हिस्सा लिया. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहे. पूरी टीम ने मिलकर फिल्म के सक्सेस की कामना की. इस दौरान गंगा घाट पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. लोग अपने फेवरेट सितारों को देखने के लिए घाट पर मौजूद रहे.   

1.वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी

वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी
1/5

अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर फिल्म Samrat Prithviraj के प्रमोशन के लिए बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे. वहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और गंगा की महा आरती में भी शामिल हुए. 



2.अक्षय कुमार बने सम्राट पृथ्वीराज चौहान

अक्षय कुमार बने सम्राट पृथ्वीराज चौहान
2/5

इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वहीं मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा बॉबी देओल, संजय दत्त, मानव बिज भी अहम किदार में नजर आने वाले हैं. 



3.बदला है फिल्म का नाम

बदला है फिल्म का नाम
3/5

रिलीज होने से पहले ही फिल्म विवादों में फंस गई है. फिल्म के निर्माताओं को करणी सेन के भारी विरोध के बाद फिल्म का नाम पृथ्वीराज से बदल कर सम्राट पृथ्वीराज करने का फैसला करना पड़ा था. 



4.सम्राट पृथ्वीराज की ताकत और पराक्रम को दर्शाएगी फिल्म

सम्राट पृथ्वीराज की ताकत और पराक्रम को दर्शाएगी फिल्म
4/5

चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म कहानी दिल्ली के सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और वीरता, अदम्य सहास और पराक्रम पर आधारित होगी. फिल्म में ऐतिहासिक 1191-92 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए भीषण युद्ध को भी दिखाया जाएगा. 



5.300 करोड़ का है फिल्म का बजट

300 करोड़ का है फिल्म का बजट
5/5

पूरी फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. अक्षय कुमार ने इस रोल के लिए 60 करोड़ रुपये लिए हैं, जबकि अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही मानुषी छिल्लर ने रानी संयोगिता के किरदार के लिए तकरीबन 1 करोड़ के आस-पास चार्ज किया है. संजय दत्त ने 5 करोड़ और सोनू सूद ने करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 



LIVE COVERAGE