trendingPhotosDetailhindi4080920

Alanna Panday Wedding में सज धजकर पहुंचीं Ananya Panday, Suhana Khan ने लूटी लाइमलाइट

Alanna Panday Wedding: कजिन की शादी में Ananya Panday शिमरी लहंगे में दिखाई दीं. वहीं, Suhana Khan ने साड़ी पहनी हुई थी.

अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे (Alanna Panday Wedding) की शादी इन दिनों जबरदस्त चर्चाओं में हैं. अलाना, चंकी पंडे के भाई की बेटी हैं. वो एक मॉडल हैं और इंस्टाग्राम पर अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं. वहीं, अपनी कजिन की शादी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) खूब सज- धज कर पहुंची हैं. इस शादी में कई स्टार किड्स नजर आए, जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी थीं. सुहाना ने ग्लैमरस साड़ी पहनी हुई तो वहीं, पलक का आउटफिट सबसे अलग ही दिख रहा था.

1.Ananya Panday With Family

Ananya Panday With Family
1/5

अनन्या पांडे ने इस शादी में अपने मां भावना पांडे और पापा चंकी पांडे के साथ एंट्री ली. इस स्टाइलिश फैमिली ने पपराजी को पोज भी दिए.



2.Ananya Panday Shimmery Lehenga

Ananya Panday Shimmery Lehenga
2/5

अनन्या ने इस शादी में गोल्डन रंग का शिमरी लहंगा पहना हुआ था और वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.



3.Suhana Khan Steals Limelight

Suhana Khan Steals Limelight
3/5

सुहाना खान ने इस पार्टी में जैसे ही एंट्री ली, सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. वो ग्लैमरस साड़ी पहन कर शादी में एंट्री लेती नजर आईं.



4.Palak Tiwari Beautiful Outfit

Palak Tiwari Beautiful Outfit
4/5

इस शादी में पलक तिवारी ने भी शिरकत की. उनका आउटफिट सबसे अलग था. उन्होंने पिंक और यलो रंग के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था.



5.Alanna Panday Wedding Photos

Alanna Panday Wedding Photos
5/5

अलाना पांडे की शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन वो अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान पपराजी को पोज देती दिखाई दे चुकी हैं.



LIVE COVERAGE