trendingPhotosDetailhindi4025976

Alia-Ranbir की शादी को एक महीना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को आज पूरा एक महीना हो चुका है. आलिया ने अपने इंस्टाग पर रोमांटिक फोटो शेयर की है.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीना बीत चुका है. दोनों ने 14 अप्रैल को मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में शादी की थी. अपनी शादी की वन मंथ एनीवर्सरी पर आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं. 

1.आलिया भट्ट ने शेयर तीन फोटो

आलिया भट्ट ने शेयर तीन फोटो
1/7

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं. फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है. 



2.सादगी से की थी शादी

सादगी से की थी शादी
2/7

बीते महीने 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने बहुत ही सादगी भरे अंदाज से शादी की थी. दोनों ने अपने घर वास्तु में ही शादी की. इस शादी में खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे.

 

 



3.2005 में आलिया ने पहली बार रणबीर को देखा था

2005 में आलिया ने पहली बार रणबीर को देखा था
3/7

आलिया भट्ट की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली के सेट पर हुई थी. आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने साल 2005 में पहली बार रणबीर कपूर को देखा था और 'तब मुझे पहली बार रणबीर पर क्रश हुआ था.'



4.फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान शुरू हुए अफेयर के चर्चे

फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान शुरू हुए अफेयर के चर्चे
4/7

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे तब शुरू हुए जब इन दोनों ने निर्देशक अयान मुखर्जी की फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' साइन की. शूटिंग के वक़्त से वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो अक्सर साथ ही दिखने लगे थे. 



5.7 की जगह लिए गए 6 वचन

7 की जगह लिए गए 6 वचन
5/7

रणबीर-आलिया की शादी में 7 नहीं, सिर्फ 6 वचन लिए गए थे. आलिया के पिता महेश भट्ट को पंडित द्वारा दिलाए जा रहे एक वचन पर पूरी तरह से आपत्ति थी, इसलिए उन्होंने आलिया को सोच-समझकर वचन देने को कहा. ये वचन था कि आलिया अपने सारे काम पति रणबीर की रजामंदी से ही करेंगीं, महेश भट्ट को इस पर आपत्ति थी. 



6.मई 2018 से शुरू हुईं अफेयर की खबरें

मई 2018 से शुरू हुईं अफेयर की खबरें
6/7

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे पहले एक कपल की तरह सोनम कपूर की शादी में आए थे. मई 2018 में हुई इस शादी के बाद से रणबीर और आलिया के अफेयर को लेकर खबरें तेज़ हो गई थीं.



7.शादी के बाद काम पर लौट गया था कपल

शादी के बाद काम पर लौट गया था कपल
7/7

शादी के दूसरे दिन से रणबीर और आलिया अपने अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गये.  आलिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया एक्टर रणवीर सिंह संग रोमांस करती दिखेंगी. वहीं रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.



LIVE COVERAGE