trendingPhotosDetailhindi4053055

Sex गुरु से लेकर वर्जिनिटी तक, जब बॉलीवुड सितारों ने खोले शॉकिंग Bedroom Secrets

Bollywood के कई स्टार्स अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. ये स्टार्स अपने Bedroom Secrets के बारे में भी बात करने से हिचकिचाते नहीं हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे स्टार्स अपनी प्राइवेट लाइफ (Private Life) को लेकर खुलकर बातें करते दिखाई दे चुके हैं. कई स्टार्स ने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर लोग चौंक गए. इस दौरान किसी ने सुहागरात (First Night) की सच्चाई बताई तो कोई सेक्स गुरू (Sex Guru) बन गया. यही नहीं कई स्टार्स को सेक्स पोजीशन (Sex Position) से लेकर अपनी प्राइवेट टाइम को लेकर अपनी प्ले लिस्ट पर भी खुलकर बात करते दिखाई दिए. वहीं, इसके बाद स्टार्स के ये स्टेटमेंट्स ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त डिबेट की वजह बनते भी नजर आए.

1.Alia Bhatt On Suhagrat

Alia Bhatt On Suhagrat
1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के सीजन 7 में रणवीर सिंह के साथ आई थीं. इस दौरान उन्होंने सुहागरात से जुड़ा सीक्रेट खोला था. आलिया ने कहा था कि 'सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती क्योंकि आप शादी के बाद बहुत बुरी तरह थक चुके होते हो. सुहागदिन हो सकता है'.



2.Varun Dhawan Became Sex Guru

Varun Dhawan Became Sex Guru
2/8

वहीं, करण जौहर के शो पर आकर वरुण धवन सेक्स गुरु बन गए थे. उन्होंने शो के एक सेग्मेंट में एक कॉलर को लिया था और उसे बताया था कि बीवी को कैसे इंप्रेस करना चाहिए. वरुण ने उसे अलग-अलग पोजीशन ट्राई करने की सलाह दे डाली थी.



3.Ranveer Singh Sex Playlist

Ranveer Singh Sex Playlist
3/8

आलिया के साथ करण जौहर के शो पर पहुंचे रणवीर सिंह ने भी अपनी प्राइवेट लाइफ पर चौंकाने वाला खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो एक सेक्स प्ले लिस्ट रखते हैं जिसके बारे में सुनकर खुद करण जौहर भी हैरान रह गए थे.



4.Shahid Kapoor Is Control Freak

Shahid Kapoor Is Control Freak
4/8

इससे पहले शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जब करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे तब उनसे भी बेडरूम सीक्रेट पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा था कि 'मुझे लगता है कि मेरे पति कंट्रोल फ्रीक हैं, क्योंकि यह मुझे हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है'.



5.Shilpa Shetty Favorite Genre 50 Shades Of Grey

Shilpa Shetty Favorite Genre 50 Shades Of Grey
5/8

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने तो सोशल मीडिया पर ही बेडरूम सीक्रेट का खुलासा कर डाला था. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके पति राज कुंद्रा उनसे पूछते दिखे थे कि 'तुम्हारा फेवरिट जॉनर कौन सा है?' ये सुनते ही शिल्पा चिल्ला पड़ती हैं तो राज कहते हैं कि '50 शेड्स ऑफ ग्रे. ओह! ये हमारा बेडरूम सीक्रेट है'.



6.Ranbir Kapoor On Losing Virginity

Ranbir Kapoor On Losing Virginity
6/8

रणबीर कपूर भी इस मामले में कम नहीं हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोई थी. रणबीर ने बताया था कि उस वक्त वो अपनी स्कूल की गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थे.



7.Deepika Padukone Bedroom Secret

Deepika Padukone Bedroom Secret
7/8

एक अवॉर्ड शो के दौरान कार्तिक आर्यन ने दीपिका से 'बेडरूम सीक्रेट' बोलकर एक फनी सवाल पूछा था. सवाल ये था कि वो बेड के किस तरफ से नीचे उतरती हैं. दीपिका इसका जवाब दे ही रही थीं कि कार्यक्रम में मौजूद रणवीर सिंह बोल पड़े कि 'राइट और लेफ्ट तो तब होगा ना जब उसे बेड से नीचे उतरने दूं'.



8.Salman Khan Virginity

Salman Khan Virginity
8/8

सलमान खान भी अपनी वर्जिनिटी को लेकर भी कॉफी विद करण में बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वो अभी तक वर्जिन हैं और अपनी पत्नी मिलने का इंतजार कर रहे हैं.



LIVE COVERAGE