trendingPhotosDetailhindi4080722

बहन Alanna Panday की मेहंदी में बार्बी डॉल बनकर पहुंची Ananya Panday, खूबसूरत लहंगे में लूट ली महफिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आज यानी मंगलवार को अलाना की मेहंदी का फंक्शन रखा गया.

इस खास मौके पर अनन्या पांडे के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस अपनी कजिन की मेहंदी सेरेमनी में बिल्कुल बार्बी डॉल बनकर पहुंची थीं. इसी कड़ी में अब अनन्या की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं अनन्या के इस लुक पर-
 

1.Ananya Panday at Alanna Panday Mehendi

Ananya Panday at Alanna Panday Mehendi
1/5

अलाना पांडे की मेहंदी में अनन्या मिंट कलर का खूबसूरत फ्लोरल लहंगा पहनकर पहुंची थीं. अदाकारा ने मिनिमल ज्वैलरी और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.
 



2.Ananya Panday Instagram

Ananya Panday Instagram
2/5

एक्ट्रेस ने इस लुक में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लुक भी कुछ फोटोज शेयर की हैं. वहीं, अनन्या की इन फोटोज को देख फैंस अपना होश भूल बैठे हैं. 
 



3.Ananya Panday exudes glam in lehenga

Ananya Panday exudes glam in lehenga
3/5

अनन्या पांडे के इस बेहद प्यारे लुक से नजरें हटाना नेटिजन्स के लिए मुश्किल हो रहा है. इसी कड़ी में अब हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधता नजर आ रहा है. 
 



4.Ananya Panday Photos

Ananya Panday Photos
4/5

बता दें कि अनन्या के साथ-साथ चंकी पांडे, भावना पांडे, बहन रायसा भी अलाना पांडे के खास दिन का हिस्सा बनने पहुंचे थे. 
 



5.Alanna Panday Mehendi Look

Alanna Panday Mehendi Look
5/5

वहीं, बात अगर अलाना पांडे की करें तो अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. उनके लहंगे पर रेशन की एंब्रॉयडरी की गई है. इस लुक में अलाना ने भी फैंस का दिल जीत लिया है.
 



LIVE COVERAGE