trendingPhotosDetailhindi4077155

इस 65 वर्षीय एक्टर संग Intimate Scene से Priyanka Chopra ने कर दिया साफ मना, Alt Balaji बोल्ड सीरीज में कर चुके हैं धमाका

Annu Kapoor सिनेमा के मंझे हुए कलाकार हैं. वो सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बसे हुए हैं पर वो कई विवाद को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही साथ टीवी होस्ट और फिल्ममेकर भी हैं. उन्हें सबसे पहले 'अंताक्षरी' (Antakshari 1993) नाम के एक म्यूजिक शो को होस्ट करने के लिए जाना जाता है. हालांकि उनकी निजी जिंदगी भी काफी विवादों से भरी रही है. इसके अलावा वो कई बार अपने बयानों और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज (Alt Balaji Bold web series) में बोल्ड सीन्स को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. आज उनके 67वें बर्थडे पर बताते हैं उनसे जुड़े कुछ बड़े विवाद. 
 

1.Annu Kapoor controversial married life  

Annu Kapoor controversial married life  
1/5

अन्नू कपूर ने साल 1992 में अनुपमा से शादी की थी पर उनकी शादी ज्यादा समय ना चल सकी और 1993 में ही उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने अरुणिता से शादी पर 2005 में उनसे भी तलाक लेकर फिर से पहली पत्नी से 2008 में शादी कर ली. उनके कुल 4 बच्चे हैं. 



2.Annu Kapoor controversy with second wife

Annu Kapoor controversy with second wife
2/5

अरुणिता से शादी करने के बाद भी अन्नू कपूर अपनी पहली पत्नी अनुपमा के संपर्क में थे. उनकी दूसरी पत्नी को इस बारे में पता लग गया था. इसके बाद दोनों में खटपट होने लगी. अरुणिता ने आरोप लगाया कि अन्नू उन्हें गाली देते थे और उन्हें घर छोड़ने और अपनी बेटी अराधिता के साथ अपने माता-पिता के पास वापस जाने के लिए मजबूर करते थे. 



3.When Priyanka Kapoor refused to do bold scenes 

When Priyanka Kapoor refused to do bold scenes 
3/5

साल 2011 में आई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म '7 खून माफ' में अन्नू कपूर ने एक्ट्रेस के 7 में से एक पति का रोल निभाया था. तब खबर आई थी कि प्रियंका ने अन्नू कपूर के साथ इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया था. तब एक इंटरव्यू में अन्नू ने एक्ट्रेस पर हमला बोलते हुए कहा 'मैं हैंडसम नहीं हूं, मैं हीरो नहीं हूं. मेन हीरो होता तो शायद वह मेरे साथ इंटीमेट सीन करती.'



4.Annu Kapoor in Alt Balaji bold web series

Annu Kapoor in Alt Balaji bold web series
4/5

ऑल्ट बालाजी की कई वेब सीरीज सुर्खियों में रही हैं. इनमें से एक है पौराशपुर, जो अपने बोल्ड सीन्स की वजह से चर्चा में रही. इसमें अन्नू कपूर ने राजा भद्र प्रताप नाम के एक राजा का रोल निभाया था जो काफी रंगीन मिजाज का था.



5.Annu Kapoor bold scenes in Paurashpur

Annu Kapoor bold scenes in Paurashpur
5/5

इस सीरीज में दिखाया गया है कि राजा भद्र प्रताप के राज्य में महिलाएं मर्दों की गुलाम होती हैं. राजा रोज नई नई महिलाओं को साथ संबंध बनाता है और उन्हें खूब टॉर्चर भी करता है. इस सीरीज में यही राजा बने अन्नू कपूर ने ढेर सारे बोल्ड सीन्स दिए थे. तब वो इसके कारण विवादों में रहे थे. 
 



LIVE COVERAGE