trendingPhotosDetailhindi4110427

अधूरी रह गई बॉलीवुड के इन फेमस कपल की लव स्टोरी, कभी एक दूसरे पर देते थे जान

बॉलीवुड में कई ऐसी फेमस जोड़ियां हुआ करती थी,जिन्होंने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया है. हालांकि इनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई है.

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में हम अक्सर कई प्रेम कहानियों को बनते और बिगड़ते देखते हैं. कई कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया है और शादी की है. हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ कपल ऐसे भी हैं, जिन्होंने एक दूसरे को सालों तक डेट किया है,लेकिन उनकी लव स्टोरी शादी तक नहीं पहुंच पाई है. किन्हीं कारणों के चलते दोनों का प्यार अधूरा रह गया. 
 

1.Salman Khan Aishwarya Rai

Salman Khan Aishwarya Rai
1/6

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान और ऐश्वर्या राय का है. दोनों के प्यार की कहानी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की सेट से शुरू हुई थी. हालांकि किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी कहानी अधूरी रह गई. 



2.Preity Zinta Ness Wadia

Preity Zinta Ness Wadia
2/6

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और नेस वाडिया बॉलीवुड में एक वक्त पर पॉपुलर जोड़ी में से एक हुआ करते थे. लेकिन 2014 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.



3.Kareena Kapoor Shahid Kapoor

Kareena Kapoor Shahid Kapoor
3/6

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो और आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं.
 



4.Rekha Amitabh Bachchan

Rekha Amitabh Bachchan
4/6

रेखा और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी. दोनों के प्यार की कहानी साल 1976 में आई फिल्म दो अनजाने के दौरान शुरू हुई थी. इसके बाद दोनों का लंबे वक्त तक अफेयर चला. हालांकि कुछ कारणों से ये रिश्ता टूट गया था.



5.John Abraham and Bipasha Basu

John Abraham and Bipasha Basu
5/6

वहीं, बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने एक दूसरे को लगभग 9 साल तक डेट किया था. हालांकि किन्ही कारणों से दोनों अलग हो गए थे. कपल के अलग होने से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा था. 



6.Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput
6/6

इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी शामिल है. दोनों की प्रेम कहानी टीवी शो पवित्र रिश्ता से शुरू हुई थी. उसके बाद सुशांत का बॉलीवुड करियर शुरू हुआ और किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए. वहीं. साल 2020 में सुशांत का निधन हो गया था, जिसने लोगों को हिला कर रख दिया था. 



LIVE COVERAGE