trendingPhotosDetailhindi4076892

Disha Patani ने बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, किलर पोज देख फिदा हुए फैंस

Disha Patani अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. 

Disha Patani latest photos: दिशा पटानी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. दिशा ने आज फिर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे देख लोग दिल हार बैठे हैं. इन फोटो में उनका आउटफिट पूरी तरह से बैकलेस है. दिशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुई फोटोज में अपने बैक को फ्लॉन्ट किया है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं.
 

1.Disha Patani Flaunts her Bareback

Disha Patani Flaunts her Bareback
1/5

दिशा पटानी की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनका हर अंदाज फैंस को पंसद आता है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्लैक बैकलेस टॉप में कुछ फोटोज शेयर की हैं. उनका ये ग्लैम लुक सभी को अट्रैक्ट कर रहा है. 



2.Disha Patani stunning black dress

Disha Patani stunning black dress
2/5

इस ब्लैक कलर के टॉप में दिशा बला की खूबसूरत लग रही हैं. वो जमकर अपना बैक और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इन फोटो में वो हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं.



3.Disha Patani flaunts her curvy figure 

Disha Patani flaunts her curvy figure 
3/5

दिशा अपनी फोटोज से जमकर कहर बरपाती हैं. उनके किलर अंदाज पर फैंस फिदा हो जाते हैं. लगभग हर फोटो में उनका सेक्सी फिगर नजर आता है. उनका सिजलिंग अवतार देखकर फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. 



4.Disha Patani sizzling pictures

Disha Patani sizzling pictures
4/5

ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. वो आए दिन अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देख फैंस की दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं और उनपर से लोग नजरें नहीं हटा पाते हैं. 



5.Disha Patani sexy and hot photos 

Disha Patani sexy and hot photos 
5/5

दिशा अपने फोटोशूट में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में हॉट एंड सेक्सी पोज देती हुई नजर आ जाती हैं. वो बेहद हॉट पोज में फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 



LIVE COVERAGE