trendingPhotosDetailhindi4106215

दिवाली के लिए इन 10 एक्ट्रेस का साड़ी लुक है एकदम परफेक्ट, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

इस दिवाली आप भी दिखना चाहती हैं सुपर स्टाइलिश तो इन बॉलीवुड डीवाज के लुक को ट्राई कर सकते हैं. लोग आपको देख तारीफ करते नहीं थकेंगे.

साल का सबसे बड़ा त्योहार दिवाली (Diwali 2023) आने वाला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress diwali bash) की तरह अगर इस दिवाली आप भी कुछ स्टाइलिश और ग्रेसफुल आउटफिट पहनना चाहती हैं को हम आपके लिए लाए हैं बी-टाउन की हसीनाओं के कुछ शानदार साड़ी लुक. आप ब्राइट कलर से लेकर डार्क कलर की साड़ी (Diwali Saree look viral) इस त्योहार ट्राई कर सकती हैं. 

1.Katrina Kaif film Tiger 3 diwali release

Katrina Kaif film Tiger 3 diwali release
1/10

इस बार दिवाली पार्टी के लिए कटरीना कैफ ने लहंगा चुना. ब्राउन कलर के इस लहंगे में वो बेहद सुंदर लग रही थीं. एक्ट्रेस की फिल्म टाइगर 3 कल यानी दिवाली वाले दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 



2.Malaika Arora

Malaika Arora
2/10

मलाइका अरोड़ा हर लुक में कहर ढाती हैं. हालांकि उनका साड़ी लुक भी काफी वायरल होता है. आप भी एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश लुक वाली साड़ी को इस दिवाली पहन सकती हैं. 



3.Kajol

Kajol
3/10

काजोल अपनी साड़ी के प्रति प्यार को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक साड़ियों में नजर आती रहती हैं. आप उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं.  



4.Disha Patani

Disha Patani
4/10

मिशेल कोर्स और लाइफस्टाइल एशिया की दिवाली पार्टी में दिशा पाटनी भी पहुंची. वो अपने हॉट अंदाज में नजर आईं. रेड कलर की सिंपल साड़ी और हैवी ब्लाउज इस दिवाली में आप ट्राई कर सकती हैं. 



5.Mouni Roy

Mouni Roy
5/10

मिशेल कोर्स और लाइफस्टाइल एशिया के दिवाली बैश में मौनी रॉय भी पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. नेट की इस साड़ी में मौनी बंगाली बाला लग रही थीं. 
 



6.Madhuri Dixit

Madhuri Dixit
6/10

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में माधुरी दीक्षित भी पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की नेट की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी. उनके इस लुक पर फैंस का दिल आ गया है. आप भी इस दिवाली ब्लैक कलर की साड़ी ट्राई कर सकते हैं.  



7.Suhana Khan

Suhana Khan
7/10

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी अक्सर साड़ी में नजर आती हैं. अगर आप भी सुहाना की तरह स्टाइलिश और एलिगेंट दिखना चाहती हैं तो उनके इन लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 



8.Monalisa

Monalisa
8/10

मोनालिसा ने हाल ही में ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. ब्लैक साड़ी आपके लुक ग्लैमरस और एलिगेंट बना सकता है. 
 



9.Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor
9/10

जाह्नवी कपूर का साड़ी लुक काफी वायरल होता है. लाइट पिंक कलर की साड़ी हो या येलो कलर की साड़ी हर रंग में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगती हैं. आप भी ऐसे लुक ट्राई कर सकते हैं. 
 



10.Kriti Sanon 

Kriti Sanon 
10/10

कृति सेनन हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं, लेकिन ट्रेडिशनल कपड़ों में उनकी अदाएं लोगों को दीवाना कर देती हैं. दोनों साड़ी लुक में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं. दिवाली के लिए ये साड़ी लुक परफेक्ट है.



LIVE COVERAGE