trendingPhotosDetailhindi4077395

Farzi में RBI की 'मेघा' रियल लाइफ में बेहद बोल्ड, Jasprit Bumrah की 'गर्लफ्रेंड' बनकर लूटी थी लाइम लाइट

Shahid Kapoor की वेब सीरीज Farzi में RBI की 'मेघा' का किरदार निभाने वाली Raashii Khanna का नाम एक वक्त पर Jasprit Bumrah संग जुड़ चुका है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) इन दिनों जबरदस्त ट्रेंड में बनी हुई है. इस वेब सीरीज में RBI की तेज- तर्रार कर्मचारी 'मेघा' (Farzi Actress Megha) को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस किरादर को जानी- मानी एक्ट्रेस राशी खन्ना (Raashii Khanna) ने निभाया है. पर्दे पर डीग्लैम लुक में दिख रहीं राशी रियल लाइफ में एकदम अलग हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स की वजह से छाई रहती हैं. सिर्फ यही नहीं एक वक्त पर उनका नाम मशहूर क्रिकेटर Jasprit Bumrah संग जोड़ा जा चुका है.

1.Farzi Actress Megha Name

Farzi Actress Megha Name
1/7

राशी खन्ना ने वेब सीरीज फर्जी में एक ऐसी RBI कर्मचारी का किरदार निभाया है, जो देश से फर्जी नोटों का नामोनिशान मिटा देना चाहती है. इस किरदार का नाम मेघा व्यास है.



2.Farzi Actress Raashii Khanna Glamorou In Real Life

Farzi Actress Raashii Khanna Glamorou In Real Life
2/7

इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस हैं राशी खन्ना, जो रियल लाइफ में एकदम अलग हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से छाई रहती हैं.



3.Raashii Khanna South Films

Raashii Khanna South Films
3/7

32 वर्षीय राशी खन्ना, साउथ की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वो धनुष, गोपीचंद और आर्या जैसे सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी हैं.



4.Raashii Khanna Bollywood Films

Raashii Khanna Bollywood Films
4/7

राशी खन्ना बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.



5.Raashii Khanna Dating Rumors With Jasprit Bumrah

Raashii Khanna Dating Rumors With Jasprit Bumrah
5/7

पर्सनल लाइफ की बात करें तो राशी खन्ना का नाम भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ चुका है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें जसप्रीत की गर्लफ्रेंड बताया गया था. हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद ही इन खबरों से इनकार कर दिया था.



6.Raashii Khanna Hot Photo Shoot

Raashii Khanna Hot Photo Shoot
6/7

राशी खन्ना सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से छाई रहती हैं. उनका हर लुक ट्रेंड होता दिखाई दे जाता है.



7.Raashii Khanna Trending On Social Media

Raashii Khanna Trending On Social Media
7/7

वेब सीरीज 'फर्जी' में नजर आने के बाद राशी खन्ना की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. वो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग हैं.



LIVE COVERAGE