trendingPhotosDetailhindi4078112

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं Shahid Kapoor की सीरीज Farzi की 'रेखा', कम समय में अपने नाम किया ये बड़ा खिताब

Shahid Kapoor की सीरीज Farzi इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है. इस सीरीज की 'Rekha Rao' उर्फ Regina Cassandra को लेकर भी काफी चर्चा है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर सीरीज 'फर्जी' (Farzi) को लेकर इन दिनों काफी बज है. इस सीरीज से शाहिद ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे 8.5 की imdb रेटिंग (Farzi imdb rating) मिली है. वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक एक्ट्रेस भी काफी चर्चा में हैं. वो कोई और नहीं बल्कि रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) हैं. साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रेजिना अब हिंदी में भी जलवा बिखेर रही हैं. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया इसी के चलते हाल ही में उन्हें imdb की पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटी (IMDb popular indian celebrity list) की लिस्ट में शामिल किया गया है. 
 

1.Regina Cassandra as Rekha Rao in Farzi 

Regina Cassandra as Rekha Rao in Farzi 
1/5

'फर्जी' में  रेजिना कैसेंड्रा ने माइकल से अलग रह रही पत्नी और व्योम की मां का किरदार निभाया. इस सीरीज में उन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को इंप्रेस किया है.



2.Regina Cassandra in IMDB Popular Indian Celebrities list

Regina Cassandra in IMDB Popular Indian Celebrities list
2/5

IMDB ने हाल ही में पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की है. इसमें रेजिना चौथे नंबर पर है. इससे ये तो साफी है कि लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई है और उनका रोल इस सीरीज में कितना प्रभावशाली है. 



3.Regina Cassandra in Rocket Boys 2 

Regina Cassandra in Rocket Boys 2 
3/5

रेजिना 'रॉकेट बॉयज 2' में नजर आएंगी, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. वहीं फर्जी से पहले वो'जांबाज हिंदुस्तान के' फि्ल्म में महिला आईपीएस अधिकारी काव्या के रोल में नजर आई थीं. ये zee5 पर स्ट्रीम हो रही है.  



4.Regina Cassandra south film actress

Regina Cassandra south film actress
4/5

रेजिना कैसेंड्रा साउथ फिल्मों में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं. वो तमिल और तेलुगु की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. रेजिना ने 16 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म की थी इसमें वो लीड एक्ट्रेस की बहन की भूमिका में नजर आईं थी.



5.Regina Cassandra glamourous photos 

Regina Cassandra glamourous photos 
5/5

रेजिना कैसेंड्रा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना कोई ना कोई फोटोशूट शेयर कर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. उनके इंस्टा पर करीब 2 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो समय के साथ बढ़ रहे हैं.  
 



LIVE COVERAGE