trendingPhotosDetailhindi4039396

Karan Kundrra ने सबके सामने Tejasswi Prakash को कर डाला Kiss, रोमांटिक फोटोज देखकर दीवाने हुए फैंस

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं, इन दिनों ये करण और तेजस्वी अपने नए म्यूजिक वीडियो 'बारिश आई है' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वहीं, इन सबके बीच ये क्यूट कपल एक पब्लिक ईवेंट पर स्पॉट हुआ और इस दौरान ये दोनों कुछ ऐसे अंदाज में कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दिए कि करण और तेजस्वी की फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल (Romantic Photos Viral) हो रही हैं. इन फोटोज में करण, तेजस्वी को सबके सामने किस (Kiss) करते दिख रहे हैं.

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पपराजी की फेवरेट हो गई हैं. इसी रिएलिटी शो से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ उनकी लवस्टोरी भी शुरू हुई थी. वहीं, ये दोनों अकसर पपराजी को साथ में नजर आ जाते हैं और हर बार ये दोनों कैमरे के सामने रोमांटिक होते दिख जाते हैं लेकिन हाल ही में इस कपल ने एक ईवेंट पर ऐसा रोमांस (Karan Kundrra-Tejasswi Prakash Romance) दिखाया कि फैंस भी हैरान रह हैं.

1.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song Baarish Aayi Hai

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song Baarish Aayi Hai
1/6

दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पहली बार एक साथ पर्दे पर एक साथ दिखाई दिए हैं. दोनों की पहली स्क्रीन एपीयरेंस एक म्यूजिक वीडियो है जिसका टाइटल है- 'बारिश आई है'.



2.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash First Project As Couple

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash First Project As Couple
2/6

इस गाने में तेजस्वी और करण ने कपल के किरदार में दिखाई दिए हैं. गाने में इन दोनों का रोमांस बारिश और दूरियों के जरिए दिखाया गया है.



3.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song Promotion

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Song Promotion
3/6

वहीं, दोनों अपने इस पहले गाने को सुपर-डुपर हिट बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इसी सिलसिले में करण और तेजस्वी इस गाने को लेकर एक प्रमोशनल ईवेंट में साथ नजर आए.



4.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Kissing Photos Viral

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Kissing Photos Viral
4/6

वहीं, इस गाने के प्रमोशन के दौरान ये दोनों एक-दूसरे में इस कदर खो गए कि एक दूसरे को कभी गाल पर तो कभी माथे पर किस करते नजर आए.



5.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Fans Impressed

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Fans Impressed
5/6

करण और तेजस्वी पहले भी फैंस के सामने कपल के तौर पर दिखाई दिए हैं लेकिन पब्लिक प्लेस पर दोनों का ऐसा रोमांस पहली बार देखने को मिला है. जिसकी वजह से फैंस हैरान रह गए हैं.



6.Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Photos Viral

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Photos Viral
6/6

वहीं, करण और तेजस्वी की ये रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. हर किसी को इस कपल का क्यूट और रोमांटिक अंदाज भा रहा है.



LIVE COVERAGE