trendingPhotosDetailhindi4075443

Kiara Advani Sidharth Malhotra: अपने रिसेप्शन से पहले एथनिक लुक में नजर आया न्यूली वेड कपल, फोटोज देख फैंस ने लुटाया प्यार

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने सात फेरे लिए. तब से न्यूली वेड कपल अपनी शादी का जश्न मना रहा है.

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ये न्यूली वेड कपल इन दिनों काफी चर्चाओं में है. 12 फरवरी को सिद्धार्थ कियारा मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन (Kiara Advani-Sidharth Malhotra reception) पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारियां धूमधाम से चल रही हैं. उससे पहले दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जिसकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं. 

1.Kiara Advani-Sidharth Malhotra back in Mumbai

Kiara Advani-Sidharth Malhotra back in Mumbai
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया. वो एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे और दोनों हाथ पकड़े नजर आए. कपल मुंबई में अपना रिसेप्शन देने वाले हैं.  



2.Kiara Advani-Sidharth Malhotra ethnic look

Kiara Advani-Sidharth Malhotra ethnic look
2/5

लुक की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शूज में काफी स्मार्ट नजर आ रहें हैं. वहीं, कियारा ने पीले रंग का सिंपल सलवार सूट कैरी किया था. सिंपल ड्रेस में भी कियारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 



3.Kiara Advani-Sidharth Malhotra Mumbai reception

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Mumbai reception
3/5

शादी के बाद कपल ने दिल्ली में अपने बेहद करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन रखा था. अब सिड और कियारा इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए कल यानी 12 फरवरी को मुबंई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखने वाले हैं. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल होंगे. 



4.Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding video

Sidharth Malhotra and Kiara Advani wedding video
4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी का पहला वीडियो शेयर किया जिसके सामने आते ही ये तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी शादी की छोटी सी सही पर शानदार झलक दिखाई गई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)



5.Sidharth Malhotra and Kiara Advani intimate wedding

Sidharth Malhotra and Kiara Advani intimate wedding
5/5

सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी को प्राइवेट सेरेमनी रखा है. उन्होंने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की. 7 फरवरी को, सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे.



LIVE COVERAGE