trendingPhotosDetailhindi4072167

Malaika Arora: ब्लू कलर के हाई-स्लिट गाउन में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा जलवा, फोटो देख फैंस हुए दीवाने 

Malaika Arora ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं.

Malaika Arora Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथा शेयर की हैं. ब्लू कलर के हाई-स्लिट गाउन में वो सुपर सेक्सी लग रही हैं. मलाइका की इस तस्वीर पर कुछ ही घंटे में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. कई यूज़र तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं और मलाइका के लुक पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

1.Malaika Arora thigh-high slit dress

Malaika Arora thigh-high slit dress
1/5

मलाइका को अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करना बहुत पसंद है. इस ब्लू बॉडीकॉन हाई स्लिट ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका इन तस्वीरों में अपनी खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं.



2.Malaika Arora super glamourous pictures

Malaika Arora super glamourous pictures
2/5

 मलाइका की ड्रेस में साइड स्लिट, उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. मलाइका ने साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है. 



3.Malaika Arora flaunt hot body

Malaika Arora flaunt hot body
3/5

मलाइका अरोड़ा ने ग्लैमरस फोटोज पोस्ट कर फैंस को दीवाना बना लिया है. उन्हें देखकर कह पाना मुश्किल है कि एक्ट्रेस 49 साल की हैं. फैंस को वो आज भी हॉट लगती हैं और वो कई यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. 



4.Malaika Arora sizzling photoshoot

Malaika Arora sizzling photoshoot
4/5

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ वो अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल के फोटोशूट में वो हमेशा की तरह स्टाइलिश आउटफिट में ग्लैमरस लग रही हैं.



5.Malaika Arora sexy look

Malaika Arora sexy look
5/5

मलाइका अरोड़ा अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में कैमरे के सामने सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें आपको भी मदोहश कर देंगी. 



LIVE COVERAGE