trendingPhotosDetailhindi4071046

Malaika Arora ने रफल गाउन पहनकर मचाया तहलका, बोल्ड लुक देख नजरें हटाना होगा मुश्किल

Malaika Arora हाल ही में टैसल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी फोटो और वीडियो शेयर की है जिसे देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Malaika Arora: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ग्लैमरस हीरोइन मलाइका अरोड़ा आज भी हॉटनेस के मामले यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. उन्हें देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल होता है. मलाइका के स्टाइल स्टेटमेंट की जितनी तारीफ की जाए, वो कम है. जिम वियर से लेकर पार्टी ड्रेस तक, मलाइका के स्टाइल का जवाब नहीं है. अक्सर ही अपने हुस्न की बिजलियां गिराने वाली मलाइका ने इस बार भी कुछ ऐसी तस्वीरें (Malaika Arora latest photo) शेयर की हैं, जो उनकी हॉटनेस का तड़का डबल कर रही है. 

1.Malaika Arora multi coloured tassel dress

Malaika Arora multi coloured tassel dress
1/5

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं. अपने हालिया पोस्ट में एक्ट्रेस मल्टीकलर टैसल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, "लाफ्टर इज द बेस्ट रेमेडी"



2.Malaika Arora posted video

Malaika Arora posted video
2/5

फोटो के बाद एक्ट्रेस ने इस लुक में एक वीडियो भी शेयर की. इसमें वो फोटोशूट की झलकियां दिखाती हुई नजर आईं. इस डीप नेक गाउन में मल्लिका किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं. 



3.Malaika Arora look sexy and hot at age of 49

Malaika Arora look sexy and hot at age of 49
3/5

मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती को देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना बहुत ही मुश्किल है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसा जादू चलाती हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. 49 साल की उम्र में वो अपने कातिलाना अंदाज से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 



4.Malaika Arora OTT Show Moving In With Malaika

Malaika Arora OTT Show Moving In With Malaika
4/5

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में मलाइका अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करती नजर आती हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले इस शो के हर एपिसोड में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया है. 



5.Malaika Arora on social media

Malaika Arora on social media
5/5

 मलाइका अरोड़ा लगातार सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं. तस्वीरों में वो अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट करती दिख जाती हैं. 



LIVE COVERAGE