trendingPhotosDetailhindi4080287

Nora Fatehi: हॉट और बोल्ड लुक में नजर आईं डांसिंग डीवा, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर बढ़ाया पारा

Nora Fatehi अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर डांसिंग डीवा अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Nora Fatehi latest photoshoot: बॉलीवुड की डांसिंग दिवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोशूट शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं. इसी बीच नोरा का एक और हॉट और सेक्सी लुक सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को बोल्ड बिकिनी टॉप (Nora Fatehi bikini top) और हॉट ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने देखा गया. इस फोटोशूट में नोरा काफी सिजलिंग अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनका इसी आउटफिट में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वोअपने सुपरहिट सॉन्ग 'कुसु कुसु दिल मेरा' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 
 

1.Nora Fatehi at Akshay Kumar's The Entertainers Tour

Nora Fatehi at Akshay Kumar's The Entertainers Tour
1/5

अक्षय कुमार इन दिनों यूएस में 'द एंटरटेनर्स टूर' पर हैं. इस टूर में उनके साथ कई एक्ट्रेसेस भी शामिल हुई हैं जिसमें से एक नोरा फतेही भी हैं. इस टूर के दौरान नोरा फतेही का अक्षय कुमार के साथ डांस परफॉर्मेंस काफी वायरल हो रहा है. 



2.Dancing Diva Nora Fatehi

Dancing Diva Nora Fatehi
2/5

मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही ने भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपना नाम बनाया है. वो अपने डांस से लेकर अपने फैशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं.
 



3.Nora Fatehi in Dolce and Gabbana outfit

Nora Fatehi in Dolce and Gabbana outfit
3/5

नोरा को हाल ही में डॉल्से और गब्बाना के सेक्सी आउटफिट में देखा गया. उन्होंने इंस्टा पर अपनी सिजलिंग फोटो पोस्ट की हैं जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. 



4.Nora Fatehi looks stunning in latest photoshoot

Nora Fatehi looks stunning in latest photoshoot
4/5

नोरा फतेही अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं. इन फोटोज में नोरा बला की खूबसूरत लग रही है. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए. 



5.Nora Fatehi sexy poses

Nora Fatehi sexy poses
5/5

नोरा फतेही हमेशा काफी स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स में नजर आती हैं. वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 



LIVE COVERAGE