trendingPhotosDetailhindi4042378

क्या हो रहे हैं बोर? ये हैं साल की सबसे हिट वेब सीरीज जो आपका वीकेंड बना देंगी शानदार

वीकेंड की शुरुआत होते ही फिल्मों और वेब सीरीज को पसंद करने वालों के लिए ओटीटी की डोज काफी जरूरी हो जाती है. ऐसे में लोगों को कंफ्यूज होते हुए देखा गया है कि वे इस वीकेंड को एंटरटेनिंग बनाने के लिए कौन सी वेब सीरीज देखें. तो उनकी मुश्किलें अब आसान हो जाएंगी, क्योंकि इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज आई हैं, जो न केवल चर्चा में रहीं बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी किया.

2022 में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने आईं सीरीज के लिए एक बेहतरीन साल रहा है. इन वेब सीरीज में क्राइम थ्रिलर, एक्शन और कॉमेडी जैसी कई विधाएं शामिल हैं. इस साल की चर्चित वेब सीरीज की बात करें तो पचांयत 2, कैंपस डायरी, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस और रॉकेट बॉय जैसी सीरीज शामिल है.

1.रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस

रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस
1/6

अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू उनके फैंस के बीच काफी हिट रहा और यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर को इस साल की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक मना जा रहा है.  आप इसे Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम कर सकते हैं.
 



2.ये काली काली आंखें

ये काली काली आंखें
2/6

यह क्राइम थ्रिलर छोटे शहर के लड़के के एक स्थानीय राजनेता की बेटी से उसके कनेक्शन की कहानी है. इस शो में ताहिर राज भसीन, आंचल सिंह और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. इसे आज ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकता है.



3.रॉकेट बॉयज

रॉकेट बॉयज
3/6

होमी भाभा और विक्रम साराभाई के गौरवशाली जीवन को दिखाने वाली इस वेब सीरीज की काफी तारीफ हुई है. आप सोनी लिव पर सीरीज के सभी एपिसोड देख सकते हैं.



4.पंचायत 2

पंचायत 2
4/6

टीवीएफ की चर्चित वेब सीरीज पंचायत के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस सीजन में आगे की कहानी बताई गई है. सीरीज को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जा सकता है.

 


 



5.आश्रम 3

आश्रम 3
5/6

बॉबी देओल ने सीरीज में बाबाजी काशीपुर वाले के नाम से पुकारा जाता है. इस वेब सीरीज के प्रति दर्शकों का खुमार इस कदर है कि सीरीज के तीन सीजन आ गए हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसे एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा सकता है.



6. द ग्रेट इंडियन मर्डर

 द ग्रेट इंडियन मर्डर
6/6

इस लिस्ट में एक और क्राइम थ्रिलर शामिल है जिसने दर्शकों को आखिरी वक्त तक बांधे रखा. सीरीज में जैसे-जैसे क्राइम सीन सामने आता है, राज की कई परतें खुलती जाती हैं. इसे डीज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकता है.
 



LIVE COVERAGE