trendingPhotosDetailhindi4038098

Priyanka Chopra से लेकर Aishwarya Rai तक, बोल्ड सीन देते वक्त इन 5 एक्ट्रेस को हुई थी ये परेशानी | PICS

फिल्मों की स्टोरी के लिहाज से एक्टर्स को बोल्ड सीन्स देने पड़ते हैं. ये सीन्स रुपहले पर्दे पर भले ही नॉर्मल दिखते हों लेकिन इन्हें फिल्माने के दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोनी, जरीन खान और मल्लिका शेरावत जैसी अभिनेत्रियों को बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान दिक्कते हुई थीं.

इस स्लाइड में जानिए कि बॉलीवुड में फिल्मों में बोल्ड सीन्स फिल्माने के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोनी, जरीन खान और मल्लिका शेरावत जैसी अभिनेत्रियों को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

1.Mallika Sherawat

Mallika Sherawat
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका फिल्म मर्डर को लेकर चर्चा में आई थीं. उन्होंने इस फिल्म में अपने को-स्टार इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे. उन्होंने अपने करियर में बोल्ड सीन्स के लिए कभी परहेज नहीं किया. फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में उन्हें दिग्गज कलाकार ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन फिल्माने के दौरान कई परेशानियां हुई. इस बारे में जब मल्लिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन देने में कम्फर्ट नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे कंफर्ट किया."
 



2.Zareen Khan

Zareen Khan
2/5

सलमान खान के अपोजिट अपनी पहली बार फिल्म 'वीर' के साथ दर्शकों के जेहेन में छा जाने वाली अभिनेत्री 'हेट स्टोरी 3' में कई बेहद बोल्ड दिए थे. इन सीन्स को करने को लेकर बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, जब मुझे इस बारे के बारे में पता चला तो मैं काफी उलझन में थीं". जरीन ने कहा, ''उस समय मैंने अपनी मां को अपना दोस्त माना और उनसे अपनी उलझनों को बताया." उनकी मां ने जरीन की हिम्मत बढ़ाई और इस रोल के लिए तैयार किया.



3.Priyanka Chopra

Priyanka Chopra
3/5

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'क्वांटिको' चर्चा में रही क्योंकि इस फिल्म में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. एक टीवी शो में फिल्म के प्रमोशन के दौरान बोल्ड सीन को लेकर जब प्रियंका से पूछा गया तो उन्होंने अपनी बातों को खुलकर सामने रखा. प्रियंका ने बताया कि वह बोल्ड सीन करने के दौरान खुद में असहज थीं. इस सीन्स में केवल बात होनी थी लेकिन बातों-बातों में उन्हें और फिल्म के एक्टर के करीब जाकर एक दूसरे के साथ बोल्ड सीन्स करने थे.



4.Sunny Leone

Sunny Leone
4/5

'बिग बॉस' के बाद फिल्मों में अपना सफर तय करने वाली सनी लियोनी के लिए भी बोल्ड सीन्स देना मुश्किल होगा इसे सोच कर आप हैरान तो हो ही गए होंगे. इस बारे में खुद सनी लियोनी ने बताया है. सनी जब 'रागिनी एमएमएस 2' के लिए शावर सीन को शूट कर रही थी तो उन्हें थोड़ी शर्म आ रही थी. इस बारे में बताते हुए सनी लियोनी ने कहा कि एक सीन को शूट करने के लिए क्रू मेंबर और कैमरा मैन समेत 10 से 12 लोगों को छोटे से बाथरूम में जाने होते थे, जिस वजह से सनी लियोनी को शर्म आती थी. उन्होंने अपना ध्यान भटका कर फिल्म के लिए शूट किया.



5.Aishawarya Rai Bachchan

Aishawarya Rai Bachchan
5/5

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल’ ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं.  फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वरा का एक इंटिमेट सीन्स था. इस सीन को फिल्माने के दौरान उन्हें काफी दिक्कते आईं थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन्स के दौरान रणबीर ने कहा था कि, उन्हें ऐश्वर्या के साथ ऐसे सीन करते हुए शर्म आती थी और हांथ कांपते थे. इसके बाद ऐश्वर्या ने रणबीर को बताया कि ये सिर्फ एक्टिंग हैं, इसके बाद रणबीर ने सीन को फिल्माया.


 



LIVE COVERAGE