trendingPhotosDetailhindi4071637

Rakhi Sawant Detained: इस शख्स को बचाने के चक्कर में राखी पर आई मुसीबत, 10 महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

Rakhi Sawant Detained: राखी सावंत ने एक शख्स को बचाने के चक्कर में Sherlyn Chopra के साथ लड़ाई कर ली थी. जानें वो शख्स आखिर कौन थे?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते काफी दिनों से अजीबो-गरीब वजहों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों उनके पति निकाह के बाद उन्हें अपनी बीवी मानने से इनकार कर रहे थे और जब इस मामले का समाधान हुआ तो राखी को हिरासत में लिए जाने की शॉकिंग खबरें आ गईं. राखी सावंत से अंबोली पुलिस पूछताछ कर रही है और ये मामला शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से उनकी लड़ाई से जुड़ा है. राखी सावंत एक शख्स के बचाव में उतरी थीं जिसके लिए उन्होंने शर्लिन से लड़ाई मोल लेली थी. इस लड़ाई में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि शर्लिन ने राखी के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी.

1.Rakhi Sawant Support Sajid Khan Over Sexual Harassment Allegations

Rakhi Sawant Support Sajid Khan Over Sexual Harassment Allegations
1/5

अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो बता दें कि राखी (Rakhi Sawant) जिस शख्स को बचाने के चक्कर में मुसीबत में फंस गई हैं वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) हैं. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि जब साजिद खान बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए तब शर्लिन ने इसका जमकर विरोध किया उन्होंने साजिद पर लगे सेक्शुअल हरासमेंट के आरोपों का हवाला देते हुए बिग बॉस के खिलाफ शिकायत कर डाली. शर्लिन ने मीडिया के सामने आकर शो का बहिष्कार करने की मांग की.



2.Rakhi Sawant Fight With Sherlyn Chopra

Rakhi Sawant Fight With Sherlyn Chopra
2/5

वहीं, जब ये सब राखी को पता चला तो वो भड़क गईं. उन्होंने साजिद का सपोर्ट करते हुए शर्लिन को उल्टा-सीधा सुना डाला. राखी ने साजिद खान को बेकसूर बताते हुए उल्टा शर्लिन चोपड़ा पर ही कई गंभीर आरोप लगा डाले थे. राखी ने कहा, 'तुम साड़ी पहनकर, 4 किलो मेकअप लगाकर मीडिया के सामने दूसरो पर आरोप लगा रही हो. शर्म नहीं आती तुम्हें? पुलिस आपका केस नहीं ले रही है तो आप मीडिया में आकर रो रही है. अरे जब साजिद खान ने कुछ किया ही नहीं, उनके खिलाफ कोई आया ही नहीं तो पुलिस केस क्यों लेगी'.



3.Rakhi Sawant Called Out Sherlyn Chopra For Sajid Khan

Rakhi Sawant Called Out Sherlyn Chopra For Sajid Khan
3/5

उन्होंने एक वीडियो में साजिद पर लगे आरोपों पर बात करते हुए कह डाला था कि 'सारी दुनिया एक तरफ हो जाए, फिर भी मैं अकेले खड़े होकर साजिद खान को सपोर्ट करूंगी. मैं उनके लिए इसलिए खड़ी रहूंगी क्योंकि अभी कर उन पर लगे आरोप 4 साल से साबित नहीं हुए हैं लेकिन इन सालों में उनका करियर तबाह हो गया है. उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है... वो डिप्रेशन में हैं'.



4.Rakhi Sawant Taunt Over Model Nude Photo Shoot

Rakhi Sawant Taunt Over Model Nude Photo Shoot
4/5

राखी ने कहा- 'जिन-जिन लड़कियों ने भी साजिद पर आरोप लगाए हैं उनका आप बैकग्राउंड चेक कीजिए. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखिए... पूरी तरह न्यूड होकर सोशल मीडिया पर दिखती हैं... ये फिल्म पाने के लिए क्या-क्या नहीं कर सकती हैं'.



5.Rakhi Sawant Showed Sehlyn Chopra Private Video

Rakhi Sawant Showed Sehlyn Chopra Private Video
5/5

राखी ने एक बार पपराजी के सामने शर्लिन चोपड़ा का प्राइवेट वीडियो भी दिखा डाला था. इस वाकये के बाद शर्लिन ने राखी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. बताया जा रहा है इसी शिकायत पर कार्रवाई के तौर पर राखी को हिरासत में लिया गया है.



LIVE COVERAGE