trendingPhotosDetailhindi4044568

Raksha Bandhan 2022: Ananya Panday से रणबीर कपूर तक, बॉलीवुड के सेलेब्स ने यूं मनाया त्योहार

Raksha Bandhan 2022: देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बहने अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती दिखाई दे रही हैं. वहीं, बॉलीवुड (Bollywood Celebs Celebrate Rakhi) के कई सेलेब्रिटीज ने भी इस त्योहार को बेहद खास अंदाज में सेलीब्रेट किया है. सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रक्षा बंधन के फेस्टिवल पर भाई-बहनों के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तक कई सेब्स ने राखी फेस्टिवल स्पेशल तरीके से सेलीब्रेट किया है.

रक्षा बंधन का त्योहार बॉलीवुड (Bollywood Celebs Celebrate Raksha Bandhan) में भी खास तरीके से सेलीब्रेट किया जाता है. हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने भाई-बहनों संग रक्षा बंधन मनाया है. अनन्या पांडे (Ananya Panday), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ-साथ कई सेलेब्स ने अपने सिबलिंग के साथ खूबसूरत रिश्ते दर्शाते हुए तस्वीरे साझा की हैं.

1.Kangana Ranaut

Kangana Ranaut
1/1

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई-बहनों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वो बहन रंगोली और भाई अक्षित के साथ नजर आ रही हैं.



LIVE COVERAGE