trendingPhotosDetailhindi4037495

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor: जालीदार ड्रेस में एक्ट्रेस ने रणबीर के साथ कराया इंटीमेंट फोटोशूट, फैंस बोले- आलिया को भूल गए?

Ranbir Kapoor Vaani Kapoor की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त तहलका मचा रही हैं. इन फोटोज में दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री (Sizzling Photoshoot) फैंस के होश उड़ाती दिखाई दे रही है. इसके अलावा दोनों सुपरस्टार्स का स्टाइलिश लुक भी लोगों को भा रहा है. जहां एक तरफ इन फोटोज को जमकर तारीफें मिल रही हैं वहीं, दूसरी तरफ रणबीर कपूर और वाणी को इस अंदाज में देखकर कई लोग नाराज भी हो गए हैं. कुछ यूजर्स को तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की याद आ गई और इन फोटोज पर कमेंट करते हुए रणबीर से आलिया को लेकर अजीबो-गरीब सवाल पूछ डाले.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगे हुए हैं. वहीं, इसी के प्रमोशन के लिए दोनों ने एक बेहद सिजलिंग फोटोशूट करवाया है. रणबीर, वाणी इस फोटोशूट में बेहद स्टाइलिश लुक में दिख रहे हैं और दोनों की बेहद इंटेंस कैमिस्ट्री इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस बीच Raalia के फैंस को आलिया भट्ट की चिंता सताने लगी है.

1.Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Latest Photoshoot

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Latest Photoshoot
1/5

वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ कराया लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में दोनों की बेहद बोल्ड अवतार साफ दिखाई दे रहा है.



2.Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Stylish Look

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Stylish Look
2/5

इस फोटोशूट के लिए वाणी कपूर ने ब्लैक रंग का जालीदार आउटफिट पहना हुआ है. इस आउटफिट में वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं, रणबीर भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. उन्होंने बिना शर्ट के मरून रंग का ओपेन पैंटसूट पहना हुआ है.



3.Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Sizzling Chemistry

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Sizzling Chemistry
3/5

इस फोटोशूट में वाणी और रणबीर की सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिस पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं.



4.Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Bold Avatar

Ranbir Kapoor-Vaani Kapoor Bold Avatar
4/5

वाणी कपूर ने जालीदार ब्लैक ड्रेस में आलीशान कार की बोनट पर पोज देती दिखाई दे रही हैं. वाणी की ये फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.



5.Vaani Kapoor Outfit

Vaani Kapoor Outfit
5/5

वाणी कपूर इन फोटोज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ हैवी इयरिंग्स पहनी हुई हैं.



LIVE COVERAGE