trendingPhotosDetailhindi4034528

Shabaash Mithu Trailer में नजर आई इस बच्ची को जानते हैं? फुल ऑन ड्रामा क्वीन है नन्ही Mithali Raj

Shabaash Mithu Tailer में Taapsee Pannu ने क्रिकेट क्वीन Mithali Raj की कहानी सुनाई है. वहीं, इसमें नन्ही मीतू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

फिल्म 'शाबाश मीतू' के ट्रेलर (Shabaash Mithu Trailer) में नन्ही तापसी पन्नू का किरदार एक चाइल्ड आर्टिस्ट इनायत वर्मा (Inayat Verma) ने निभाया है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. हर कोई इस प्यारी सी बच्ची के बारे में सवाल पूछता दिखाई दे रहा है. अगर आप भी सोच रहे हैं कि इस टैलेंटेड बच्ची को कहां देखा है तो हम आपको याद दिलाते हैं.

1.Shabaash Mithu Trailer

Shabaash Mithu Trailer
1/7

'शाबाश मीतू' के ट्रेलर रिलीज के बाद सारी लाइम लाइट एक बच्ची ने अपने नाम कर ली है. इस बच्ची का नाम है इनायत वर्मा जिसके टैलेंट ने सभी को हैरान कर दिया है. ट्रेलर में इनायत को अच्छी-खासी लाइमलाइट मिली है.



2.Inayat Verma Child Artist

Inayat Verma Child Artist
2/7

इनायत वर्मा ने फिल्म 'शाबाश मीतू' में मिताली राज के बचपन का रोल प्ले किया है जिसका क्रिकेट को लेटकर टैलेंट बचपन से ही देखने को मिलने लगता है और ये लड़की आगे जाकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनती है.



3.Inayat Verma In Sabse Bada Kalakar Show

Inayat Verma In Sabse Bada Kalakar Show
3/7

कई लोग ट्रेलर में इस बच्ची को देखकर सोच में पड़ गए होंगे कि इनायत वर्मा को कहीं तो देखा है. आप अभी भी नहीं समझ पाए तो बता दें कि इनायत वही लड़की है जो रियलिटी टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आई थी.



4.Inayat Verma Famous Reality Star

Inayat Verma Famous Reality Star
4/7

इनायत वर्मा ने इस रिएलिटी शो में तमाम बॉलीवुड सितारों का दिल जीत लिया था. वो शो पर जजेज की फेवरेट थीं और चुलबुली अदाओं से इस शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन चुकी थीं.



5.Inayat Verma Is Ten Years Old

Inayat Verma Is Ten Years Old
5/7

इनायत वर्मा पंजाब के लुधियाना की रहने वाली हैं. वो 10 साल की हैं और उन्होंने टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में एक्टिंग को लेकर अपना टैलेंट और पैशन साबित कर दिया था.



6.Inayat Verma Films

Inayat Verma Films
6/7

इनायत वर्मा 'शाबाश मीतू' से पहले फिल्म 'लूडो' में अभिषेक बच्चन के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे चुकी हैं. इसके अलावा वो 'अजीब दास्तान' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 



7.Inayat Verma Drama Queen

Inayat Verma Drama Queen
7/7

इनायत वर्मा रियल लाइफ में पूरी ड्रामा क्वीन हैं जो रिएलिटी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' में साबित हो चुका है. शो में उनके साथियों ने इनायत को 'ड्रामा क्वीन' का टाइटल दे दिया था.



LIVE COVERAGE