trendingPhotosDetailhindi4113604

Urvashi Rautela ने काटा दुनिया का सबसे महंगा केक? 24 कैरेट वाले इस सोने के केक की कीमत जान चकरा जाएगा दिमाग

Urvashi Rautela की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो 24 कैरेट केक को काटते हुए नजर आईं. उनके साथ Yo Yo Honey Singh भी दिखे जिन्होंने ये केक एक्ट्रेस को गिफ्ट किया है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में छाई रहती हैं. देश में ही नहीं दुनियाभर में उनके चाहने वालों की की कमी नहीं है. आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन (Urvashi Rautela birthday) मना रही हैं जिसकी कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. सभी फोटो आपके होश उड़ा सकती हैं. इसमें एक्ट्रेस 24 कैरेट सोने का केक काटती (Urvashi Rautela 24 carat gold cake) हुई नजर आ रही हैं. खास बात .ये है कि इसे यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने बनवाया है.

1.Urvashi Rautela gold birthday cake

Urvashi Rautela gold birthday cake
1/5

उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार अपने 24 कैरेट वाले बर्थडे केक को लेकर वो लाइमलाइट में हैं. इन फोटो को देख सभी हैरान रह गए हैं.

 



2.Urvashi Rautela birthday celebration with Yo Yo Honey Singh

Urvashi Rautela birthday celebration with Yo Yo Honey Singh
2/5

उर्वशी रौतेला ने अपना 30वां बर्थडे आने वाले म्यूजिक वीडियो लव डोज 2 के सेट पर मनाया. इस दौरान उनके साथ सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह भी नजर आए.
 



3.Yo Yo Honey Singh gifts Urvashi Rautela gold cake

Yo Yo Honey Singh gifts Urvashi Rautela gold cake
3/5

खबरों की मानें तो उर्वशी का ये केक 3 करोड़ रुपये है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि यो यो हनी सिंह ने उर्वशी को दुनिया का अब तक का सबसे महंगा केक खिलाया है.



4.Urvashi Rautela posted photos on Instagram

Urvashi Rautela posted photos on Instagram
4/5

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटो में एक्ट्रेस को हॉट रेड गाउन में देखा जा सकता है. इसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. मोतियों वाले चोकर से उन्होंने लुक को पूरा किया.
 



5.Urvashi Rautela trolled

Urvashi Rautela trolled
5/5

इन फोटो को पोस्ट करे ही लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने मजाक में लिखा 'अब आपके पेट में सोना ही सोना होगा.'



LIVE COVERAGE